ताज़ा खबर
 

आज का कन्या राशिफल, 30 जुलाई 2018: पार्टनर से मिलेगा प्यार, रोगी व्यक्ति की सेहत में आएगा सुधार

Aaj ka Rashifal Kanya, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: महिलाओं का सहयोग मिलेगा। पुराना सपना पूरा होगा। परिवार के लोग खुश रहेंगे। धन को लेकर तनाव हो सकता है। विवाद से बचें।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है गुलाबी और आपका भाग्य 82 % होगा।

दैनिक राशिफल: प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। व्यवसायिक क्षेत्र में यश प्राप्त होने की संभावनाएं अधिक हैं। शारीरिक और मानसिकरुप से भी आप स्वस्थ रहेंगे। रोगी व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है गुलाबी और आपका भाग्य 82 % होगा। टैरो राशिफल: महिलाओं का सहयोग मिलेगा। पुराना सपना पूरा होगा। परिवार के लोग खुश रहेंगे। धन को लेकर तनाव हो सकता है। विवाद से बचें। ‘ऊं विकटाय नम:’ मंत्र का जाप करते हुए गणपति जी को जनेऊ चढ़ाएं। लव राशिफल: प्रेमी के मन का ख्याल रखें। किसी बात को लेकर पार्टनर से झगड़ा हो सकता है लेकिन बाद में सब सही हो जाएगा। पार्टनर की तरफ से आज आपको खूब प्यार मिल सकता है। बाहर घूमने का प्लान बन सकता है। प्रेमी की सेहत का ख्याल रखें।

वित्त राशिफल: आज जो लोग रचनात्मक कार्य करते हैं उनके लिए आज का दिन फायदे का है। आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजायनिंग का कोर्स कर रहे लोगों के लिए आज नौकरी के मौके हैं, इंटरव्यू में उन्हें सफलता मिलेगी। जो लोग पहले से ही इस क्षेत्र में हैं उनके काम को प्रोत्साहन मिलेगा। इसलिए कुल मिलाकर कहा जाएं तो आज का दिन इन लोगों के लिए फायदेमंद रहेगा।

स्वास्थ्य राशिफल: आपकी सोच आपकी सेहत पर असर डाल सकती है। इसलिए आप अपने मन से नकारात्मक सोच को निकालें। वरना यह आपके स्वास्थ्य को बिगाड़ सकती है। याद रखें नकारात्मक सोच वालों का जीवन अच्छा नहीं होता इसलिए सकारात्मक सोच रखें। साथ ही अपने गुस्से पर काबू रखें।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on July 30, 2018 3:40 am