ताज़ा खबर
 

आज का कन्या राशिफल, 18 जून 2018: परिवार में शुभ कार्य होंगे संपन्न, मूड रहेगा रोमांटिक

Aaj ka Rashifal Kanya, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2019 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: आज पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है। कारोबार में साझेदारी ना करें। यात्रा करने से बचें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है और पीला आपका भाग्य 83 % होगा।

दैनिक राशिफल: परिवार में कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय ठीक रहेगा। माता जी का स्वास्थ्य कमज़ोर हो सकता है। शादीशुदा लोगो की लव लाइफ रोमांस से भरपूर रहेगी। कार्यभार अधिक रहेगा। मेहनत अधिक करने पड़ सकती है। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है और पीला आपका भाग्य 83 % होगा। टैरो राशिफल: आज पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है। कारोबार में साझेदारी ना करें। यात्रा करने से बचें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। गन्ने के रस से सूर्य को अर्ध्य दें। काली दाल की खिचड़ी का दान करें। लव राशिफल: पार्टनर से आपको खूब प्यार मिलेगा। आज आपका मूड रोमांटिक रहेगा। सिंगल लोगों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं होगा। पार्टनर की सेहत की चिंता रहेगी। प्रेमी को प्रपोज कर रहे हैं तो अभी समय आपके अनुकूल नहीं है।

वित्त राशिफल: आज आपको आर्थिक मामलों मे सावधानी बरतने की आवश्यकता है। भविष्य के लिए पैसा बचाने के लिए यह भी सावधानी रखना जरूरी है कि आप अपना पैसा किन बचत योजनाओं में लगा रहे हैं। आज आपकी आकस्मिक धन लाभ मिल सकता है, आपको इन पैसों को बैंक में जमा कर देने चाहिए।

स्वास्थ्य राशिफल: आज आपकी तबियत खराब हो सकती है। इससे आप परेशान रहेंगे। आप किसी डॉक्टर के पास जायेंगे परन्तु आपको पता चलेगा कि उनका स्वास्थ्य ठीक है। आज पार्टनर के साथ समय बिताने से अच्छा महसूस करेंगे। पार्टनर से मुलाकात के बाद मन प्रसन्न हो जाएगा।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on June 19, 2018 4:33 am