ताज़ा खबर
 

आज का मिथुन राशिफल, 18 मई 2018: यात्रा के हैं योग, आपके लिए शुभ रंग है लाल

Aaj ka Rashifal Gemini, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल: आप अपनी सेहत का ध्यान रखें। आपको गैर-जरूरी बातों पर चिंता करने से बचने की जरूरत है। आज आपके लिए यात्रा के योग हैं।

वित्त के लिहाज से आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा है।

दैनिक राशिफल: मिथुन राशि के जातकों के घर में आज कुछ अशांति हो सकती है। ऐसे में आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की जरूरत होगी। आप परिवार के दूसरे सदस्यों की बातों को ध्यान से सुनें और उनकी समस्या को समझने का प्रयास करें। आज के दिन परिवार के वरिष्ठ व्यक्ति को अपनी समझदारी दिखानी होगी। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ है लाल और आपका भाग्य 66% होगा। लव राशिफल: आज आपको अपने प्रेम-संबंधों में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। आज के दिन आपको डेट पर जाना ठीक नहीं रहेगा। इसलिए किसी अनजान शख्स की बातों में आने से बचें।

वित्त राशिफल: वित्त के लिहाज से आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा है। आज आपको अपने व्यवसाय में लाभ मिलेगा। आप अपने प्रतियोगियों को पीछे छोड़ने में कामयाब होंगे। इस बीच आपको अपने व्यवसाय में हो रहे फालतू के खर्च पर भी ध्यान देने की जरूरत है। टैरो राशिफल: आप अपनी सेहत का ध्यान रखें। आपको गैर-जरूरी बातों पर चिंता करने से बचने की जरूरत है। आज आपके लिए यात्रा के योग हैं। इस यात्रा में आपकी कई लोगों से मुलाकात होने वाली है। अजनबी लोगों से बात करते समय सावधान रहें।

स्वास्थ्य राशिफल: मिथुन राशि के लोगों को अपने खान-पान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। आप घर पर बना खाना खाएं। बाहर का खाना आपकी सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है। इसके साथ ही रात में जल्दी सो जाएं और सुबह में एक्सरसाइज के लिए वक्त निकालें। इससे आपकी सेहत दुरुस्त होगी।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on May 18, 2018 4:30 am

  1. No Comments.

More on this story