ताज़ा खबर
 

आज का मिथुन राशिफल, 14 सितंबर 2018: घर पर मेहमान का होगा आगमन, पैतृक संपत्ति से मिलेगा लाभ

Aaj ka Rashifal Gemini, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है बैंगनी और आपका भाग्य 69% होगा।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है बैंगनी और आपका भाग्य 69% होगा।

दैनिक राशिफल: मिथुन राशि के जातकों के घर पर आज के दिन मेहमान का आगमन होने वाला है। इससे आपके घर पर काफी खुशियों भर माहौल होगा। परिवार के सदस्य एकजुट होकर आपस में बातचीत करेंगे। इसमें आपको भी शिरकत करनी चाहिए। इससे आपको परिवार की अहमियत का अंदाजा लगेगा। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है बैंगनी और आपका भाग्य 69% होगा। लव राशिफल: प्रेम के मामलों में आपको आज सावधान रहने की जरूरत है। ऐसे संकेत हैं कि आपको कोई ब्लैकमेल कर सकता है। इसलिए इसके प्रति पहले से ही सावधान रहें। आप किसी भी अंजान शख्स के साथ बाहर जाने से बचें।

वित्त राशिफल: वित्त के लिहाज से आज का दिन आपके लिए अच्छा है। आज आपको पैतृक संपत्ति से लाभ मिलने वाला है। इससे आप बहुत ही खुश होंगे और आपका तनाव समाप्त होगा। हालांकि आप कोशिश करें कि इसमें किसी तरह का विवाद ना हो और मामलों को बातचीत के जरिए निपटा लिया जाए। टैरो राशिफल: आप अपने परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे। इससे आपको काफी अच्छा लगेगा। इस दौरान आपको कोशिश करनी चाहिए कि परिवार के सदस्यों के बीच चले आ रहे विवाद को खत्म किया जाए। और परिवार में खुशियां लाई जाएं।

स्वास्थ्य राशिफल: आपको आज के दिन शराब का सेवन नहीं करना चाहिए। ऐसे संकेत हैं कि आज इससे आपको काफी नुकसान पहुंच सकता है। इसलिए इसके प्रति पहले से ही सावधान रहें। आपको रात में देर तक बाहर रुकने से बचना होगा। आप परिवार के साथ समय बिताएं।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on September 14, 2018 4:16 am