ताज़ा खबर
 

आज का धनु राशिफल, 19 जुलाई 2018: कार्य होंगे सफल, माता का रखें ख्याल

Aaj ka Rashifal Dhanu, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): टैरो राशिफल:परिवार में खुशियां छाई रहेगी। परिवार के एकता बनी रहेगी। गृहस्थजीवन में आनंद छाया रहेगा। पिता और बड़ों से लाभ होने की संभावना है।

शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है फिरोजी और आपका भाग्य 69 % होगा।

दैनिक राशिफल: प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। ऊपरी अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। संवेदनशीलता के कारण और घरेलू मामलों को लेकर मानसिक तनाव रहेगा। जलाशयों से बचकर रहना हितकर होगा। माता की तबीयत के सम्बंध में ध्यान रखना पड़ेगा। स्वास्थ्य के सम्बंध में भी आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा। कार्यभार में वृद्धि होगी। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है फिरोजी और आपका भाग्य 69 % होगा।

टैरो राशिफल:परिवार में खुशियां छाई रहेगी। परिवार के एकता बनी रहेगी। गृहस्थजीवन में आनंद छाया रहेगा। पिता और बड़ों से लाभ होने की संभावना है। कारोबार के मामलों में सहजता रहेगी। पुरानी किए गए कार्य आज सफल होंगे।नहाने के पानी में गुलाब जल मिलाएं।

लव राशिफल: आज के दिन आप खुश रहेंगे। आप अपने साथी के प्यार एवं संबंध की गहराइयों को दिल से अनुभव करेंगे। पार्टनर से खूब उपहार मिलेंगे, जिसकी आपने कभी कल्पना नहीं की थी। पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है। पार्टनर से अच्छी खबर मिल सकती है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और लिंक्ड इन पर जुड़ें

First Published on July 19, 2018 4:35 am

Next Stories
1 आज का मकर राशिफल, 19 जुलाई 2018: धार्मिक कार्यों में बढ़ेगी रुचि, मन रहेगा अशांत
2 आज का मेष राशिफल, 18 जुलाई 2018: आर्थिक स्थिति रहेगी कमजोर, अटके काम होंगे पूरे
3 आज का वृषभ राशिफल, 18 जुलाई 2018: धैर्यशीलता में आएगी कमी, आत्मविश्वास रहेगा मजबूत
जस्‍ट नाउ
X