ताज़ा खबर
 

आज का मेष राशिफल, 15 सितंबर 2018: दोस्त से हो सकते हैं नाराज, जमीन-जायदाद मामले में होगा लाभ

Aaj ka Rashifal Aries, Today Rashifal, Horoscope in Hindi 2018 (आज का राशिफल): लव राशिफल: आज आपको अपने पुराने साथी की याद आएगी। आप उसके साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को याद करेंगे।

लव राशिफल: आज आपको अपने पुराने साथी की याद आएगी।

दैनिक राशिफल: मेष राशि के जातक आज के दिन अपने किसी दोस्त से नाराज हो सकते हैं। आपको लगेगा कि आपके दोस्त ने आपकी मदद नहीं की। इससे आप उस पर क्रोधित भी हो सकते हैं। लेकिन आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। आपको अपने दोस्त की मजबूरी को भी समझने का प्रयास करना चाहिए। शुभ रंग: आज के दिन आपके लिए शुभ रंग है हरा और आपका भाग्य 72% होगा। लव राशिफल: आज आपको अपने पुराने साथी की याद आएगी। आप उसके साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को याद करेंगे। आपको इस बात का एहसास होगा कि वो रिश्ता और वे दिन कितने अच्छे थे। हालांकि बीती बातें सोचकर खुद को निराश करने की जरूरत नहीं है।

वित्त राशिफल: आज का दिन इस राशि के उन जातकों के लिए अच्छा है जो जमीन-जायदाद के बिजनेस से जुड़े हुए हैं। ऐसे संकेत हैं कि आज आपको इसमें काफी लाभ मिलने वाला है। हालांकि आपको किसी के बहकावे में आने से बचना होगा। आपके द्वारा सोच-समझकर लिया गया फैसला सही साबित होगा। टैरो राशिफल: आज आप अकेले रहना पसंद करेंगे। इस दौरान आप खुद से ही ढेर सारी बातें करेंगे। आप अपने द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों पर काफी खुश हो सकते हैं। इसके साथ ही अपने लिए कुछ नए लक्ष्य भी तय कर सकते हैं।

स्वास्थ्य राशिफल: इस राशि के जातकों को आज के दिन संक्रमण से बचकर रहने की जरूरत है। ऐसा ना करने पर आप किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं। इसके साथ ही आपको अत्यधिक ठंडी चीजों के सेवन से भी दूर रहना चाहिए। इससे आपका गला खराब हो सकता है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

First Published on September 15, 2018 3:18 am