scorecardresearch

Shukra Gochar 2022: 13 जुलाई होने जा रहा है शुक्र का राशि परिवर्तन, विदेश यात्रा के साथ धन लाभ के प्रबल योग

Venus Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 13 जुलाई को शुक्र ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करेगा। आइए जानते हैं किस राशि के लोगों को इससे लाभ होने वाला है।

venus transit 2022, 2022 venus transit
जीवन में विलासिता, आनंद, सुख-समृद्धि का कारक है शुक्र ग्रह-(जनसत्ता)

शुक्र राशि परिवर्तन 2022: हर महीने कोई न कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है। जुलाई का महीना शुरू हो गया है। और इस महीने में 5 बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इसमें शुक्र ग्रह भी शामिल है। 13 जुलाई को शुक्र बुध की राशि मिथुन राशि में प्रवेश करेगा और 7 अगस्त तक इसी राशि में रहेगा। इसके बाद शुक्र ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करेगा।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है तो उसका प्रभाव पृथ्वी के समस्त जीवों के साथ सभी 12 राशियों पर देखने को मिलता है। यह ग्रह धन और विलासिता का प्रतीक है। आइए जानते हैं कि शुक्र के गोचर से किन राशि के लोगों को लाभ होगा।

मिथुन राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के गोचर से नौकरीपेशा जातक को जीवन में सफलता मिलेगी। लाभ के कई अवसर मिलेंगे, विदेशी कंपनियों में काम करने वाले लोगों के लिए यह गोचर विशेष फलदायी साबित होगा। अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो यह भी फायदेमंद हो सकता है। किसी के साथ साझेदारी में काम कर रहे हैं तो लाभ की संभावना है। इस दौरान सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे।

कुंभ राशि: वैदिक ज्योतिष के अनुसार कुंभ राशि से संबंधित लोगों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। वहीं करियर में सकारात्मक परिणाम आएंगे। आय में वृद्धि होगी। इस दौरान बॉस और वरिष्ठों से अच्छे संबंध रहेंगे। उन्हें सहयोग मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को बड़ी सफलता मिल सकती है। हर कार्य में भाग्य आपका साथ देगा और आपको सफलता मिलेगी।

तुला राशि: इस राशि के जातकों को भी इस दौरान विशेष लाभ मिलेगा। इस दौरान धन लाभ की प्रबल संभावना दिखाई दे रही है। लोगों को भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। पैतृक संपत्ति से भी धन लाभ हो रहा है। मेहनत करते रहें, सफलता अवश्य मिलेगी। व्यापार में किसी बड़े सौदे को अंतिम रूप दे सकते हैं। करियर में आगे बढ़ने के कई बड़े मौके मिलेंगे।

धनु राशि: नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय अनुकूल है। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। अगर आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो आपको लाभ होगा। नौकरी करने वाले लोग अच्छा प्रदर्शन करेंगे। ऑफिस में छवि मजबूत होगी। वेतन वृद्धि की पूरी संभावना है।

पढें horoscope (Horoscope News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X