ताज़ा खबर
 

कल होने वाला है सूर्य गोचर, जानें सभी राशियों पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

ज्योतिष शास्त्र में सूर्य गोचर को बहुत अधिक प्रभावशाली माना जाता है। कहते हैं कि सूर्य राशि परिवर्तन होने के साथ सभी राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ता है। 17 अक्तूबर, शनिवार को सुबह 7 बजकर 22 मिनट पर सूर्य कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं।

Surya Rashi Parivartan 2020, Surya Rashi Parivartan, Surya enters in libraसूर्य गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा।

Surya Gochar October 2020: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य गोचर को बहुत अधिक प्रभावशाली माना जाता है। कहते हैं कि सूर्य राशि परिवर्तन होने के साथ सभी राशि के जातकों पर प्रभाव पड़ता है। 17 अक्तूबर, शनिवार को सुबह 7 बजकर 22 मिनट पर सूर्य कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं। ज्योतिषीय दृष्टि से इस गोचर को बहुत परिवर्तन करने वाला माना जा रहा है। अलग-अलग राशियों पर इसका प्रभाव भी अलग पड़ने वाला है।

मेष राशि – सूर्य आपकी राशि के सातवें घर में आने वाले हैं। इसे सूर्य की दुर्बल अवस्था माना जाता है। पिता के साथ मतभेद की संभावनाएं हैं। कार्यक्षेत्र में भी झगड़ा हो सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें।

वृष राशि – आपकी राशि में सूर्य छठें घर में आएंगे। पैतृक संपत्ति के लिए झगड़ा हो सकता है। नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। लम्बे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे। माता की सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि – आपकी राशि में सूर्य पंचम भाव में आ रहे हैं। इससे प्रेम, बुद्धि और संतान के प्रभावित होने की संभावनाएं बनी रहेंगी। यात्राओं के अवसर मिलेंगे लेकिन इस दौरान यात्राएं शुभ फल देने वाली साबित नहीं होंगी।

कर्क राशि – सूर्य देव आपकी राशि में चतुर्थ भाव में आएंगे। माता की सेहत का ध्यान रखें। प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। यह समय आपके लिए बहुत अच्छा साबित नहीं होगा।

सिंह राशि – आपकी राशि में तीसरे स्थान पर सूर्य देव आ रहे हैं। यह आपको जोश से भर देगा। लम्बे समय से रुके हुए कार्य पूरे होंगे। घर का माहौल अच्छा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में भी तरक्की मिल सकती है।

कन्या राशि – सूर्य आपकी राशि के दूसरे भाव में आने वाले हैं। यह समय आपके लिए अच्छा साबित नहीं होगा। मानसिक तनाव बढ़ेगा। खर्चे बढ़ेंगे।

तुला राशि – आपकी राशि में ही सूर्य गोचर होने वाला है। यह समय आपके लिए शुभ नहीं है। ग्यारहवें भाव में सूर्य होने से पिता की सेहत बिगड़ सकती है। आत्मविश्वास में कमी आने की संभावनाएं हैं।

वृश्चिक राशि – सूर्य आपकी राशि के बारहवें घर में आने वाले हैं। यह समय आपके लिए प्रतिकूल रहेगा। पिता की सेहत खराब होने की संभावना है। धन हानि हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी महसूस करेंगे।

धनु राशि – धनु राशि के जातकों के लिए यह समय अच्छा साबित होगा। सूर्य ग्यारहवें भाव में रहेंगे। आपके प्रयासों को सराहा जाएगा। पिता की सेहत में सुधार आएगा।

मकर राशि – दशम भाव में आपकी राशि में आते हुए सूर्य देव आप पर कृपा बरसाएंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होने की संभावना है। प्रतियोगी परीक्षाओं में कामयाबी मिल सकती है।

कुंभ राशि – सूर्य आपकी राशि में नवम भाव में आ रहे हैं। जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है। विचारों में टकराव की वजह से पिता से झगड़ा होने की संभावनाएं बनी रहेंगी।

मीन राशि – अष्टम भाव में सूर्य के गोचर करने की वजह से आत्मविश्वास में कमी आएगी। प्रेम संबंधों में उथल-पुथल मच सकती है। आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं रहेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

More on this story
Next Stories
1 ज्योतिष शास्त्र में बताए इन उपायों को करने से संतान प्राप्ति के योग बनने की है मान्यता
2 कल से शुरू हो रहा है मंगल का प्रभाव, प्रकोप से बचने के लिए करें ये उपाय
3 4 अक्तूबर को होने वाला है मंगल राशि परिवर्तन, जानिये 12 राशियों के वैवाहिक जीवन और कारोबार पर क्या पड़ेगा असर
IPL 2020 LIVE
X