scorecardresearch

Aaj Ka Rashifal 21 November 2022 : सिंह राशि के जातक आज विदेश से व्यापार करने की योजना बनाने में सफल रहेंगे, जानें अन्‍य राशियों का हाल

Horoscope Today 21 November 2022 Monday In Hindi: Read Aaj Ka Rashifal in Hindi : धनु : जांब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। जाँब में उन्नति के संकेत हैं। ससुराल पक्ष से भी आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। वाणी में माधुर्यता बनाए रखें।

Aaj Ka Rashifal 21 November 2022 : सिंह राशि के जातक आज विदेश से व्यापार करने की योजना बनाने में सफल रहेंगे, जानें अन्‍य राशियों का हाल
Horoscope Today: जानें कैसा रहेगा आज आपका पूरा दिन।

Horoscope Today, Daily Rashifal 21 November 2022 : मेष : आज जाँब में बड़ा लाभ हो सकता है। बिजनेस पार्टनर शिप को लेकर लाभ रहेगा। आपको अपने ऊपर अधिक विश्वास रखना होगा। सेहत खराब हो सकता है। जाँब में पद परिवर्तन की संभावना है।धार्मिक यात्रा के संयोग हैं।

वृष : आज व्यवसाय के लिए सफलता का समय है। जाँब में रुके धन का आगमन हो सकता है। नई वस्तु की खरीदारी कर सकते हैं। आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और अपने साथ-साथ दूसरों के कामों में भी हाथ डालेंगे। आध्यात्म की तरफ अग्रसर होंगे।

मिथुन : आज बिजनेस के लिए अनुकूल समय है। आप कार्यक्षेत्र में कुछ नीति व नियमों का पालन करें,नहीं तो कोई गड़बड़ हो सकती है। जांब में स्थान परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं।

कर्क : गृह निर्माण के क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में यदि आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम दिया जाए तो आपको उसे अच्छे से निभाना होगा। व्यावसायिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। जीवनसाथी का स्वास्थ्य बेहतर होगा।

सिंह : रियल स्टेट व्यवसाय के लिए समय शुभ है। विदेशों से किसी व्यापार की योजना बनाएंगे,आपकी वह इच्छा पूरी अवश्य होगी। जांब में किसी नवीन उत्तरदायित्व से लाभ संभव है। आज किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है।

कन्या : आज आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा करने से बचना होगा। जाँब के लिए समय लाभकारी है। पॉलिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। पेट संबंधी समस्या है,तो उसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें।

तुला : आज जाँब व व्यवसाय के लिए समय फलदायक हैं। जाँब को लेकर परिवर्तन संभव है। मार्केटिंग संबंधी कार्य पर आपको अधिक ध्यान देना होगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई लिखाई पर पूरा ध्यान देना होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यय पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक : आज का दिन यात्रा के लिए सफलता का है । आपके कुछ खर्चे बढ़ सकते हैं,जो आपको परेशान करेंगे। घर परिवार में चल रही समस्या को मिल बैठकर ही सुलझाएं आपके लिए बेहतर रहेगा। कन्या व कर्क राशि के मित्र आपके लिए आज हेल्पफुल हैं।

धनु : जांब व व्यवसाय को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। जाँब में उन्नति के संकेत हैं। ससुराल पक्ष से भी आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है। संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। वाणी में माधुर्यता बनाए रखें।

मकर : वाहन प्रयोग के प्रति सावधान रहें। आर्थिक स्थिति में प्रोग्रेस है। शिक्षा में सफलता मिलेगी । धन के मामले में आज का दिन का अच्छा रहेगा। आज आपको अपनी गलती से सीखने की आवश्‍यकता है। जाँब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे।

कुंभ : राजनीति में लाभ रहेगा तथा व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे । निवेश की योजना बनाते समय सावधान रहना होगा। प्रेम जीवन जी रहे लोग आपसी लड़ाई झगड़े के बाद अकेलापन महसूस करेंगे। आत्मबल में वृद्धि होगी।

मीन : स्वास्थ्य सुख में उन्नति होगी। शारीरिक समस्या चल रही है,तो उसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा । आर्थिक लाभ के संकेत दे रहे हैं तथा कोई बड़ा कार्य संभावित है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

पढें horoscope (Horoscope News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-11-2022 at 03:38:28 am
अपडेट