ताज़ा खबर
 

मंगल ग्रह ने बदली राशि, जानिए सभी राशियों पर इसका कैसा रहेगा प्रभाव

Mars Transit 2021: कर्क: वाद- विवाद से दूर रहें। गुस्से पर काबू रखना होगा। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में मान- सम्मान मिलेगा।

Mars Transit 2021, Mars Transit leo 2021, mangalr rashi parivartan 2021, mangal rashi parivartan,सिंह: कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

Mangal Rashi Parivartan July 2021: मेष: इस दौरान आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वाहन सावधानी से चलाएं। दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये राशि गोचर शानदार रहने की उम्मीद है।

वृष: धन लाभ के योग बनेंगे। लेन-देन के काम के लिए समय अच्छा है। परिवार के सदस्यों का विशेष ध्यान रखें। वैवाहिक जीवन में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलने की संभावना है।

मिथुन: कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपके काम की हर जगह सराहना होगी। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी और व्यापार के लिए समय शुभ रहेगा।

कर्क: वाद- विवाद से दूर रहें। गुस्से पर काबू रखना होगा। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में मान- सम्मान मिलेगा। व्यापार में लाभ के योग भी बन रहे हैं। आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर प्राप्त होगा।

सिंह: कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे। तो दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। मान- सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं। सेहत का ध्यान रखना होगा। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे।

तुला: कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। निवेश करने के लिए समय शुभ है। घर में पूजा पाठ का माहौल रहेगा। विवाह के योग बन रहे हैं। वाद- विवाद से दूर रहें।

वृश्चिक: नौकरी और व्यापार में सफलता हासिल होगी। मान- सम्मान मिलेगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान देना होगा। कार्यक्षेत्र में हर किसी पर भी भरोसा करने से बचें।

धनु: आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। प्रेमी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करेंगे।

मकर: इस समय लेन-देन न करें। निवेश सावधानी से करें। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा। किसी से वाद-विवाद हो सकता है।

कुंभ: व्यापार के लिए ये समय काफी अच्छा रहेगा। धन- लाभ होगा। परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा। नए दोस्त बन सकते हैं।

मीन: कार्यों में सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। पारिवारिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। पैसा सोच समझकर खर्च करें।

Next Stories
1 इन 4 राशियों की लड़कियों का गुस्सा किसी ज्वालामुखी से नहीं होता कम, होती हैं स्वाभिमानी और आत्मनिर्भर
2 Shukra Rashi Parivartan July 2021: शुक्र सिंह राशि में करेंगे गोचर, जानिए किन 5 राशियों को रहना होगा सतर्क
3 किन राशियों पर चल रही है शनि साढ़े साती और शनि ढैय्या जानिए यहां
ये पढ़ा क्या?
X