ताज़ा खबर
 

Guru Rashi Parivartan 2021: अप्रैल में गुरु ग्रह की बदलेगी राशि, 4 राशि वालों को करियर में तरक्की के जबरदस्त आसार

Guru Rashi Parivartan 2021: कर्क: लंबी यात्राओं से लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा। बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे। नई डील फाइनल हो सकती है।

guru rashi parivartan 2021, jupiter transit 2021, guru rashi parivartan rashifal,गुरु का राशि परिवर्तन ज्योतिष अनुसार बड़ी घटना मानी जाती है।

Jupiter Transit (Guru Rashi Parivartan) 2021: गुरु ग्रह का राशि परिवर्तन 6 अप्रैल को कुंभ राशि में होने जा रहा है और 14 सितंबर तक गुरु इसी राशि में विराजमान रहेंगे। गुरु का राशि परिवर्तन ज्योतिष अनुसार बड़ी घटना मानी जाती है। जिसका असर सभी राशि के जातकों पर कुछ न कुछ पड़ता है। यहां हम बात करेंगे इस ग्रह के प्रभाव से किन 4 राशि वालों को करियर में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं।

मेष: इस राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। करियर में बेहद ही अच्छे योग बन रहे हैं। अगर आप नौकरी बदलना चाहते हैं तो आपके लिए ये समय सबसे अच्छा रहेगा। प्रमोशन होने के भी आसार हैं। खासकर बिजनेस वालों को जबरदस्त मुनाफा हो सकता है। वाद-विवाद से इस दौरान बचकर रहें। कार्यक्षेत्र में दुश्मनों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी महिला से धन लाभ होने के भी आसार हैं।

कर्क: लंबी यात्राओं से लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा। बॉस आपके काम की प्रशंसा करेंगे। नई डील फाइनल हो सकती है। निवेश में अच्छा खासा मुनाफा होने की उम्मीद है। नौकरी में परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। रुका हुआ पैसा वापस मिलने की पूरी उम्मीद है।

धनु: आपके लिए अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं। सोच समझकर कार्य करेंगे तो धन लाभ होने के पूरे आसार रहेंगे। जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचें। आमदनी कमाने के अन्य मार्ग खुल सकते हैं। किसी पुरानी योजना से लाभ मिलने के आसार हैं। संपत्ति में बढ़ोतरी होगी। काम के चलते यात्रा करनी पड़ सकती है।

मीन: आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी लेकिन पैसों में भी बढ़ोतरी होने के आसार हैं। इस राशि के व्यापारियों को मुनाफा होगा। नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी जो आपके करियर को एक नई दिशा देगा। ऑफिस में बॉस का साथ मिलेगा। आपके लिए गुरु का राशि परिवर्तन धन मामलों को लेकर बेहद ही शानदार साबित होगा।

Next Stories
1 शनि ग्रह को प्रसन्न करने के लिए ज्योतिष शास्त्र के इन उपायों को करने की है मान्यता, जानिए
2 24 दिसंबर को मीन से मेष राशि में होने वाला है मंगल राशि परिवर्तन, जानिए राशियों पर कैसा पड़ेगा प्रभाव
3 बृहस्पतिवार के दिन इन उपायों को करने से विवाह और रोजगार के योग बनने की है मान्यता, जानिए क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र
ये पढ़ा क्या?
X