ताज़ा खबर
 

कियारा आडवाणी नाश्ते में लेती हैं ओट्स के साथ फल, जानिए उनका डेली रुटीन और डाइट प्लान

Kiara Advani Fitness Tips, Diet Plan, Diet Secret, Exercise, Workout Session: कियारा आडवाणी अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरुक रहती हैं। फिट रहने के लिए वह अपनी डेली रुटीन में बहुत सी चीजें शामिल करती हैं।

Kiara Advani Fitness Mantra, Diet Secret: कियारा आडवाणी कैसे रखती हैं खुद को फिट

Kiara Advani Fitness Mantra, Diet Secret, Diet Plan, Workout, Workout Video: 27 साल की कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपना दबदबा बना लिया है। बाकी सेलिब्रिटीज की तरह कियारा भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं। कियारा आडवाणी ने फुगली, एम.एस. धोनी, कबीर सिंह जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हुआ है। कियारा अपने फैन्स को मोटिवेट करने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियोज शेयर करते रहती हैं। पिंकविला के एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि उनकी डेली रुटीन क्या है और वह अपने दिन की शुरूआत कैसे करती हैं। उन्होंने बताया कि वर्कआउट के अलावा और भी कई चीजें हैं जो उन्हें फिट और हेल्दी रखने में मदद करती हैं।

– कियारा आडवाणी ने इंटरव्यू में बताया, “मैं सुबह उठने और ब्रश करने के बाद सबसे पहले गर्म पानी में नींबू मिलाकर पीती हूं। यह बॉडी डिटॉक्स करने का सबसे अच्छा तरीका होता है और आपको पूरे दिन फ्रेश रखने में मदद करता है।”

– कियारा ने बताया, “वह नाश्ते में ओट्स खाना पसंद करती हैं और उसके साथ कोई फ्रूट्स जैसे- सेब, संतरा या फिर बेरीज। ऐसे फ्रूट्स लेना पसंद करती हूं जिसमें पर्याप्त मात्रा में फाइबर और कार्ब्स मौजूद हों ताकि मैं वर्कआउट करने के लिए तैयार हो सकूं। ये सारी चीजें मुझे काफी एनर्जी देती हैं।”

– कियारा ने बताया उनका प्री-वर्कआउट स्नैक्स पीनट बटर और सेब है। वह पीनट बटर में सेब के स्लाइस को डिप करके खाती हैं।

– इसी इंटरव्यू में कियारा ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें घर का खाना खाना बेहद पसंद है। लंच में वह सिंपल नाचनी रोटी और पालक या कद्दू की सब्जी खाती हैं। साथ ही उन्हें स्प्राउट्स खाना भी बेहद पसंद है तो वह भी उनके लंच का हिस्सा होता है।

– कियारा ने इंटरव्यू में बताया कि वह अधिक नमक या चीनी खाना पसंद नहीं करती हैं क्योंकि अधिक नमक खाने से वॉटर रिटेंशन होता है और अधिक चीनी शरीर में फैट को बढ़ाता है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें चॉकलेट खाना बहुत पसंद है, लेकिन वह फिट रहने के लिए सिर्फ डॉर्क चॉकलेट ही खाती हैं।

– कियारा ने बताया कि उन्हें बॉक्सिंग करना बेहद पसंद है। इसलिए वह किक बॉक्सिंस और फंक्शनल ट्रेनिंग करती हैं। उन्हें वेट उठाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके अलावा वह रोजाना शाम में रनिंग के लिए जाती हैं। इन सभी चीजों से उन्हें काफी ताकत मिलती है।

(और Health News पढ़ें)

Next Stories
1 Foods To Treat Chikungunya: चिकनगुनिया हो जाए तो इन फूड्स को डाइट में लाएं, जल्द राहत मिलेगी
2 Health Benefits of Dalia: दलिया खाना आपको हेल्दी और फिट रखने में करता है मदद, जानिए इसके फायदे
3 Turmeric Water Health Benefits: दिन की शुरूआत एक गिलास हल्दी वाले पानी से करें, मिलेंगे कई फायदे
ये पढ़ा क्या?
X