ताज़ा खबर
 

सबरंग: प्रीति के लिए राहत, परिवार के सदस्य कोराना संक्रमण से मुक्त

कोरोना महामारी ने लोगों के जीवन में अवसाद भर कई लोगों को अपनों से दूर कर दिया। कुछ लोगों को ज्यादा परेशानियां तब हुर्इं जब उनके परिवार के सदस्य कोरोना विषाणु से संक्रमित हुए।

Author Updated: January 15, 2021 1:18 AM
Bollywood(बाएं) प्रीति जिंटा।( दाएं) सैफ अली खान।

ऐसे लोगों में एक हैं मणि रत्नम की खोज प्रीति जिंटा। अमेरिका में बीते दिनों उनकी मां, भाई और भाभी, बच्चे और परिवार के कई सदस्य कोरोना विषाणु से संक्रमित पाए गए थे और वह वक्त उनके लिए काफी मुश्किल भरा था। प्रीति इन दिनों अमेरिका में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी सूचना देते हुए बताया कि उनके परिवार के लोग अब स्वस्थ हैं और वह चैन की नींद सो सकती हैं। उन्होंने लिखा, ‘तीन सप्ताह पहले मेरी मां, भाई और भाभी, बच्चे और चाचा कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

अचानक वेंटिलेटर, आइसीयू और आॅक्सीजन मशीन जैसे शब्दों का नया अर्थ पता चला। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने तक अमेरिका में मैं बहुत असहाय और अकेली महसूस कर रही थी।’ प्रीति ने कहा कि वह सभी डॉक्टरों और नर्सों की शुक्रगुजार हैं जिन्होंने दिन रात बिना थके उनकी देखभाल की। इतनी परेशानियां झेलने के बाद प्रीति ने अपने प्रशंसकों से कहा है कि वे कोरोना महामारी को हल्के में न ले,‘कृपया अपना ख्याल रखें। मास्क पहनें और सामाजिक दूरी का पालन करें। आज जब परिवार के सभी लोगों में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई तब मैं चैन से सो पाई। अब जाकर नया साल ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसा लग रहा है।’

अगली फिल्म में आठ फुट
के दिखाई देंगे सैफ

बॉलीवुड की खान त्रिमूर्ति के बाद चौथे खान के रूप में लगातार संघर्ष करने वाले सैफ अली खान हैं तो साढ़े पांच फुट के, मगर लोग उन्हे आठ फुट का देखेंगे आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में। इस फिल्म में सैफ अली खान लंकेश बने हैं और ‘बाहुबली’ फेम प्रभास भगवान राम की भूमिका कर रहे हैं। फिल्म ‘रामायण’ पर आधारित है।

सैफ हीरो तो खूब बने अब आदिपुरुष में खलनायक की भूमिका करने के लिए तैयार हो रहे हैं। इस फिल्म में उनकी लंबाई आठ-नौ फुट होगी। खूब लंबे-लंबे बाल होंगे। ‘तान्हाजी’ के निर्देशक ओम राउत फिल्म के निर्देशक हैं और टी सीरीज के भूषण कुमार निर्माता। सैफ संभवतया मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 युवाओं में क्या हैं यूरिक एसिड बढ़ने के लक्षण, जानें किन परेशानियों को देता है बुलावा
2 खून में बढ़ गई है ब्लड शुगर की मात्रा, तो तुरंत आजमाएं ये उपाय, डायबिटीज का खतरा होगा कम
3 जानें-सीखें: संक्रमण से कैसे बचाता है टीका
ये पढ़ा क्या?
X