ताज़ा खबर
 

हाथरस में कैमरे पर लताड़ा था, उस टीवी एंकर को हुआ कोरोना तो SDM ने ट्विटर पर याद दिलाया कर्म, BJP नेता ने भी किया रीट्वीट

इसी बीच हाथरस से लौटीं चित्रा त्रिपाठी ने 5 अक्टूबर को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। चित्रा के इसी ट्वीट को टैग करते हुए प्रेम प्रकाश मीणा ने उन पर तंज कसा।

Hathras Case, Prem Prakash Meena, Chitra Tripathiचित्रा त्रिपाठी एसडीएम से तमाम सवाल करती दिखी थीं। इसका वीडियो काफी वायरल हुआ।

हाथरस केस में जिला प्रशासन पर विपक्षी नेताओं, पत्रकारों और पीड़िता के परिवार को धमकाने के आरोप लगे। कई वरिष्ठ पत्रकारों और विपक्ष के नेताओं ने हाथरस के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा पर बदसलूकी का आरोप लगाया। वरिष्ठ पत्रकार चित्रा त्रिपाठी ने ट्विटर पर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया कि मीणा ने किस तरीके से बदसलूकी की थी। चित्रा त्रिपाठी और एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा का एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें चित्रा, प्रेम प्रकाश को लताड़ती दिख रही हैं।

इसी बीच हाथरस से लौटीं चित्रा त्रिपाठी ने 5 अक्टूबर को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘हाथरस में कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आई जो कोरोना पॉजिटिव निकले। एहतियातन मैंने भी टेस्ट कराया, जिसमें मेरी भी रिपोर्ट पॉजिटिव है। चित्रा त्रिपाठी के इसी ट्वीट को टैग करते हुए प्रेम प्रकाश मीणा ने उन पर तंज कसा। मीणा ने लिखा ‘गेट वेल सून…सत्यमेव जयते। सच्चाई की हमेशा जीत होती है…।’ उन्होंने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग कर्म भी लिखा। प्रेम प्रकाश मीणा के इस ट्वीट को बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने भी रीट्वीट किया।

इस पर चित्रा त्रिपाठी ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा ‘राज्य सरकार में कई मंत्रियों की मौत कोरोना से हुई। केंद्र में एक मंत्री की जान चली गई। आपकी पार्टी के कई लोग कोरोना से संघर्ष कर रहे हैं। आप कोरोना पर किए गए इस व्यक्तिगत तंज को रीट्वीट कर रहे हैं। वह तो नया आईएएस है, जोश में है। आप ऐसी शर्मनाक हरकत क्यों कर रहे हैं शलभ मणि?’

चित्रा ने आगे लिखा ‘मैं तो ठीक हूं। ज्यादा बीमार पड़ी तो भी ठीक हो जाऊंगी। मेरे हाथ में उम्र की लकीरें बहुत लंबी हैं, मगर आप जिस मानसिक विकलांगता का शिकार कोरोना पर दिखा रहे हैं, उसके लिए तो मैं श्रीराम से प्रार्थना करूंगी। कोरोना संक्रमित हर किसी के बेहतर स्वास्थ्य की मैं कामना करती हूं।’

चित्रा यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे लिखा, ‘अटल जी की पार्टी के लोग सड़क छाप नेतागीरी करते शोभा नहीं देते और आप तो मेरे गोरखपुर के हैं। मुझे गाली देंगे, नीचा दिखाएंगे, मेरी मौत की कामना करेंगे, सिर्फ इसलिए कि मैं हाथरस क्यों चली गई?’ चित्रा त्रिपाठी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए शलभ मणि त्रिपाठी ने लिखा ‘आप क्या किसी विरोधी के भी अहित की न कभी कामना की है ना कर सकता हूं। आप सदैव स्वस्थ रहें। आपको मेरी भी उम्र लग जाए। इससे ज्यादा और क्या कामना करूंगा…।’

SDM के खिलाफ सांसद ने की शिकायत: 2018 बैच के आईएएस अधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस की सांसद प्रतिभा मंडल ने भी धक्का देने और अभद्रता का आरोप लगाया और इसके खिलाफ बाकायदा लिखित शिकायत भी दी है। हालांकि मीणा से जब इन आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तमाम आरोपों को साफ-साफ इंकार कर दिया और कहा कि मुझे कोई सफाई नहीं देनी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दांतों के दर्द से निजात पाने के लिए कामयाब माने जाते हैं ये घरेलू उपाय
2 डाइट में शामिल करें विटामिन सी से भरपूर ये फूड्स, यूरिक एसिड का स्तर कंट्रोल करने में मिलेगी मदद
3 डायबिटीज कंट्रोल करने में कारगर है इलायची वाली चाय, इन 3 तरीकों से डाइट में करें शामिल
ये पढ़ा क्या?
X