ताज़ा खबर
 

मंदिरा बेदी पहुंची मालदिव्स, शेयर की अपनी फिट बॉडी इमेजेज

Mandira Bedi’s fitness secret: मंदिरा अपनी उम्र से काफी कम लगती हैं और वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान भी रखती हैं। मंदिरा इन दिनों मालदिव्स छुट्टी मनाने गई हैं और वहीं से उन्होंने अपनी ये तस्वीर भी शेयर की।

मंदिरा बेदी (Source: Mandira Bedi Instagram)

Mandira Bedi’s fitness goals: मंदिरा बेदी को देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि वह 47 साल की हैं। उनकी फिटनेस से लेकर स्किन तब सब एकदम परफेक्ट है। उन्हें एक नजर में देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं लगा सकते हैं। हालही में मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बिकिनी की तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखीं। मंदिरा अपनी उम्र से काफी कम लगती हैं और वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान भी रखती हैं। मंदिरा इन दिनों मालदिव्स छुट्टी मनाने गई हैं और वहीं से उन्होंने अपनी ये तस्वीर भी शेयर की।

फिटनेस का राज:
मंदिरा बेदी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह खुद को फिट रखने के लिए सिर्फ जिम में घंटों पसीने नहीं बहाती हैं बल्कि स्वीमिंग करना भी पसंद करती हैं। स्वीमिंग शरीर के फैट को बर्न करता है और वजन कम करने में भी मदद करता है। मंदिरा ने इंटरव्यू में यह भी कहा था कि फिट रहने के लिए अलग-अलग एक्सरसाइज ट्राय करते रहना चाहिए।

पार्टी की शौकीन हैं:
मंदिरा फिटनेस फ्रीक तो हैं ही साथ ही वह पार्टी की भी बेहद शौकीन हैं। उन्हें बॉलीवुड में पार्टी एनिमल के नाम से भी जाना जाता है। मंदिरा अपनी सोशल मीडिया पर हमेशा पार्टी करते हुए फोटोज शेयर करते रहती हैं। वह अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती हैं।

मंदिरा की डाइट:

नाश्ता:
मंदिरा बेदी ने इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने दिन की शुरूआत कोल्ड कॉफी और केला से करती हैं। यह उनके वजन को कंट्रोल में रखने में मदद करता है।

दिन का खाना:
मंदिरा ने बताया था कि वह दिन के खाने में ज्यादातर घर का बना खाना खाती हैं। इससे वह अधिक कैलोरी या फैट का सेवन नहीं करती हैं। दिन के खाने में वह रोटी, दाल और सब्जी खाने की कोशिश करती हैं।

डिनर:
मंदिरा बेदी ने बताया कि वह रात को कम से कम 8 बजे तक खाना खा लेती हैं। खाने में वह हल्का खाना पसंद करती हैं। मंदिरा वेजिटेरियन हैं लेकिन उन्हें अंडा खाना बेहद पसंद है।

(और Health News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Ebola virus disease, symptoms and Thread: मौत बांटने भारत की ओर बढ़ रहे इबोला जैसे 10 नए वायरस
2 मानसून में कैसे रखें खुद का ध्यान, ताकि रहें बीमारियों से दूर
3 नोरा फतेही की टोन्ड बॉडी का राज है डांस और पिलेट्स, और भी हैं कई चीजें