ताज़ा खबर
 

अट्रैक्टिव फिगर पाने के लिए ये सब करती हैं तमन्ना भाटिया, जानिए डाइट प्लान और वर्कआउट रूटीन

Tamannaah Bhatia Diet Plan And Workout Routine : तमन्ना रोजाना माइंड फ्रैश और एनर्जी के लिए योगासन करना पसंद करती हैं। इसके अलावा वह रोजाना जिम में एक घंटा एक्सरसाइज कर खूब पसीना बहाती हैं। उनकी एक्सरसाइज में वेट ट्रेनिंट से लेकर कार्डियो और फंशनल एक्सरसाइज शामिल है।

Author Published on: May 26, 2018 1:18 AM
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Actress Tamannaah Bhatia Diet Plan And Workout Routine : ‘बाहुबली 1-2’ में अवंतिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से हैं। इन दिनों तमन्ना अपने एक डांस वीडियो से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस विदेशी गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। तमन्ना बॉलीवुड समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में नजर आती रही हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का भी खासा ख्याल रखती हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए योगा, रनिंग, एक्सरसाइज और खास डाइट प्लान फॉलो करती हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया डाइट प्लान और वर्कआउट रूटीन क्या है।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का वर्कआउट रूटीन : वह अपनी सुबह की शुरुआत योगा और रनिंग से करती हैं। तमन्ना रोजाना माइंड फ्रैश और एनर्जी के लिए योगासन करना पसंद करती हैं। इसके अलावा वह रोजाना जिम में एक घंटा एक्सरसाइज कर खूब पसीना बहाती हैं। उनकी एक्सरसाइज में वेट ट्रेनिंट से लेकर कार्डियो और फंशनल एक्सरसाइज शामिल है। शरीर में लचीलापन, संतुलन, स्थिर और एनर्जी के लिए फंशनल ट्रेनिंग काफी कारगर साबित होता हैं। वहीं तमन्ना मसल्स पावर के लिए वेट ट्रेनिंग करती हैं और कैलोरी बर्न के लिए कार्डियो एक्सरसाइज करती हैं।

तमन्ना भाटिया का डाइट प्लान : तमन्ना सुबह गुनगुने पानी में नींबू का रस और शहद मिलाकर पीती हैं, जिससे शरीर से सभी विषाक्त पदार्थ शरीर से बाहर निकल जाते हैं। वह सुबह बादाम खाती हैं। ब्रेकफास्ट में वह कार्बोहाइड्रेट युक्त भोजन जैसे इटली, डोसा और फाइबर युक्त आहार लेती हैं। तमन्ना दिन में कम से कम तीन लीटर पानी का सेवन करती हैं, नारियल पानी पीती हैं और ताजे फलों का सेवन करती हैं। उन्हें पास्ता, चॉकलेट और चावल खाना भी पसंद है। इसके अवावा उन्हें घर का खाना पसंद है। लंच में तमन्ना उबले हुए चावल, दाल और सब्जी का सेवन करती है और डिनर में अंडे का सफेद भाग, फिश या चिकन और सब्जी का सेवन करना पसंद करती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फ्रिज में ऐसे रखेंगे दूध, ब्रेड, सब्‍जी, केले तो कई दिन नहीं होंगे खराब
2 गर्मियों में शरीर को ठंडक ही नहीं दिलाती लस्सी, बीमारियां भी रखती है दूर, जानें 5 बेहतरीन फायदे
3 गर्म चाय के साथ स्मोक करते हैं तो 5 गुना बढ़ सकता है कैंसर का खतरा
जस्‍ट नाउ
X