ताज़ा खबर
 

रकुल प्रीत जैसी फिट दिखना चाहती हैं तो फॉलो करें उनके फिटनेस और डाइट टिप्स

Rakul Preet fitness video, images, diet, workout, instagram video: रकुल प्रीत अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। फिट रहने के लिए वह वर्कआउट और योगा करने के साथ-साथ अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं।

Author Updated: October 7, 2019 3:07 PM
रकुल प्रीत (Source: Instagram)

Rakul Preet fitness, diet, workout, yoga, exercise, diet chart, routine: रकुल प्रीत बॉलीवुड की फिल्म “यारियां” में पहली बार नजर आई थीं। उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए लोगों को अपना फैन बना लिया है। एक्टिंग के साथ-साथ रकुल के फैन्स उनकी फिटनेस और खूबसूरती को भी फॉलो करते हैं। कई ऐसी लड़कियां होती हैं जो इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को फॉलो करती हैं ताकि वो भी खुद को फिट बना सकें। हालही के एक इंटरव्यू के दौरान रकुल प्रीत ने बताया था कि किस प्रकार खुद को फिट रखती हैं और अपनी वर्कआउट और डाइट सीक्रेट भी शेयर की। अगर आप भी रकुल जैसी बॉडी चाहती हैं तो उनके बताए टिप्स को नियमित रूप से फॉलो करें। इन टिप्स की मदद से आप खुद को फिट भी रख पाएंगी।

फिटनेस सीक्रेट: रकुल प्रीत ने बताया कि वह खुद की फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। जिम में घंटों पसीना बहाने के अलावा वह योगा और अलग-अलग एक्सरसाइज भी करती हैं। इसके अलावा वह खुद को फिट रखने के लिए किक बॉक्सिंस भी करती हैं। आए दिन वह अपनी फिटनेस की वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं ताकि उनके फैन्स भी उन वीडियोज को देखकर मोटिवेट हों।

रकुल प्रीत ने वीडियो शेयर की जिसमें वह एक्सरसाइज करते दिखीं। इस वीडियो का कैप्शन देते हुए रकुल ने लिखा, ‘यह मेरा अब तक का सबसे भारी डेडलिफ्ट है। पहले 170 पाउंड और फिर घटाकर 140 पाउंड किया।’ रकुल के इस वीडियो पर उनके फैन्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। यहां है वीडियो-

रकुल ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी योगा करते हुए भी एक फोटो शेयर कि। इस फोटो का कैप्शन दिया, ‘दिन की शुरूआत योगा से करना मेरे दिन को बेहतर बनाता है।’ इस फोटो पर अब तक लगभग 665,047 लाइक्स आ चुकें हैं और फैन्स के कमेंट्स भी।

 

इसके अलावा रकुल प्रीत ने यह भी बताया कि वर्कआउट के साथ-साथ वह अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह ज्यादातर तांबे की बोतल में पानी पीती हैं। साथ ही उनका ऐसा मानना है कि व्हाइट राइट खाने से वजन नहीं बढ़ता है। वह कार्ब्स के लिए व्हाइट राइस खाती हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि अगर आप चावल में एक चम्मच घी डालेंगे तो आपका शुगर लेवल कंट्रोल में रहेगा।

(और Health News पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Diabetes risk: प्राकृतिक तौर पर मीठे ड्रिंकस भी बढ़ा सकते हैं शुगर, रिसर्च में हुआ खुलासा
2 Arthritis patients: डाइट को बेहतर करने के अलावा अर्थराइटिस के मरीज इन बदलावों को अपनाएं
3 क्या डायबिटीज के मरीजों के लिए खजूर खाना होता है फायदेमंद, जानिए