ताज़ा खबर
 

Health Horoscope Today, 17 March 2020: कन्या राशि वालों को पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है, जानिए बाकी राशियों की स्वास्थ्य कैसी रहेगी

Health Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 17 March 2020: हेल्थ राशिफल की मदद से आप अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं। साथ ही किन चीजों का आपको खास ध्यान रखना है उसके बारे में भी जान सकते हैं।

Horoscope Today: यहां से लें अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी

Health Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 17 March 2020: मेष: आज आपको छोटी-मोटी परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं लेकिन इसमें घबराने की बात नहीं है, आपकी तकलीफें जल्द ठीक हो जाएंगी।अच्छी बात यह है कि आज आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। इसका असर आप अपने काम में देख सकते हैं। इसके अलावा मानसिकस्वास्थ्य बेहतर रहने के कारण आप किसी बात का तनाव भी नहीं लेंगे।

वृषभ: किसी बीमारी से यदि आप लंबे समय से पीड़ित हैं तो बहुत सावधान रहें। कोई भी लापरवाही आपके स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक साबित होता है।

मिथुन: आज आपको थकान महसूस होगी जिसके कारण आपको शारीरिक रूप से अनेक परेशानियों हो सकती हैं, इसलिए समय रहते इससे बचना आपके लिए आवश्यक होगा।

Health Horoscope Today, 18 March 2020: कुंभ राशि वालों को हो सकती है स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या, ऐसे में अपनी सेहत का रखें खास ध्यान

कर्क: इस राशि वाले शारीरिक रूप से परेशान रह सकते हैं, जिसके कारण किसी भी काम को करने से वह तुरंत थका हुआ महसूस करेंगे। ऐसे में अपनी सेहत का खास ध्यान रखें।

आज आपका पूरा दिन कैसा रहेगा, जानें यहां

सिंह: काम में अधिक व्यस्त रहने के चलते आप थकान का अनुभव कर सकते हैं इसलिए ध्यान रखें कि काम के बीच समय अवश्य निकालकर थोड़ा आराम जरूर कर लें, क्योंकि यही थकान किसी बीमारी का रूप भी ले सकती है।

आपकी वित्तीय स्थिति पर क्या है राशि का प्रभाव, ऐसे जानें

कन्या: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा, किसी पुरानी बीमारी से आज आपको छुटकारा मिल सकता है।

आपके प्रेम संबंधों पर आज ग्रहों की कैसी है दृष्टि, देखें यहां

तुला: यदि आप किसी मौसमी बीमारी से परेशान हैं तो अपना खास ध्यान रखें, वरना आपका स्वास्थ्य बुरी तरीके से प्रभावित हो सकता है।

आपकी नौकरी और कैरियर पर क्या रहेगा ग्रहों की चाल का असर, जानें यहां

वृश्चिक: कार्यस्थल पर आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। इसलिए काम के बीच थोड़े-थोड़े समय का ब्रेक लें और आराम करें।

धनु: आज आपके किसी खास की तबीयत में उतार- चढ़ाव आ सकता है। ऐसे में उनका खास ध्यान रखें और कोई भी लापरवाही ना करें।

मकर: यदि आपकी सीटिंग जॉब है, तो लगातार अपनी कुर्सी पर ना बैठें। लगातार बैठना कमर और पीठ दर्द का कारण बन सकता है। थोड़े-थोड़े समय पर वॉक करें।

कुंभ: अपने घर के बड़े-बुजुर्ग का ध्यान रखें। यदि उन्हें जोड़ों में दर्द की समस्या है तो जितना हो उतना आराम करने की सलाह दें, वरना स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।

मीन: आज आपको खांसी-जुकाम जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में अपनी सेहत का खास ध्यान रखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 डायबिटीज के मरीजों के लिए फायदेमंद है मखाना, ऐसे करें इस्तेमाल
2 Uric Acid को कम करने में रामबाण है जैतून का तेल, जानें- इस्तेमाल का तरीका
3 हर खांसी-जुकाम Coronavirus नहीं, जानें- सामान्य फ्लू और कोरोना वायरस में कैसे करें अंतर…