ताज़ा खबर
 

तापसी पन्नू को नहीं पसंद जिम जाना, फिर भी खुद को रखती हैं फिट, जानिए कैसे

Taapsee Pannu fitness, diet tips: तापसी पन्नू अपनी फिटनेस का उतना ही ध्यान रखती हैं जितना वह अपनी एक्टिंग का रखती हैं। उन्होंने Sonyliv के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह किस प्रकार खुद को फिट रखती हैं।

taapsee pannu, taapsee pannu interview with Sonyliv, taapsee pannu fitness regime, taapsee pannu diet, taapsee pannu daily diet, taapsee pannu movies, taapsee pannu age, taapsee pannu movies 2019, taapsee pannu imageतापसी पन्नू (Source: Instagram)

Taapsee Pannu fitness, diet, workout, exercise, diet plan: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी फेमस हैं। वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। जैसा की आप सभी को पता है कि तापसी कई अलग-अलग तरीके के रोल में नजर आती हैं और उन्हें बखूबी निभाती भी हैं। लेकिन साथ ही अपनी फिटनेस के लिए मेहनत करती हैं। Sonyliv के साथ इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया कि एक एक्ट्रेस के लिए उनकी फिटनेस काफी मायने रखती हैं क्योंकि वह जिस भी रोल में होते हैं उन्हें अपनी बॉडी लैग्वेज उसी तरीके से ढालनी पड़ती हैं। इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया कि उन्हें जिम जाना बिल्कुल पसंद नहीं है, इसके वह कभी-कभी स्क्वाश खेलती हूं। यह भी एक तरह का वर्कआउट ही होता है।

फिटनेस रूटीन:
तापसी ने बताया कि शूटिंग के दौरान वह मॉर्निंग में ही वर्कआउट करती हैं। सुबह 6 से 6:30 तक वह उठ जाती हैं और फिर उसके बाद लगभग 1 से 1:30 वह वर्कआउट करती हैं। तापसी ने बताया कि अगर वह किसी बड़े सिटी में शूटिंग कर रही होती हैं तो वहां के जिम काफी अच्छे होते हैं और 24 घंटे खुले होते हैं, ऐसे में मुझे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती है। साथ ही Squash कोर्ट भी होते हैं तो वहां खेलना भी एक तरीका का वर्कआउट ही हो जाता है।

तापसी ने यह भी बताया कि कई ऐसी फिल्में भी होती हैं जिनकी शूटिंग गांव में होती हैं और वहां जिम नहीं होते हैं। लेकिन आज के समय में आपके मोबाइल पर कई ऐसे ऐप मौजूद होते हैं जिन्हें आप अपने स्पीकर से कनेक्ट कर के भी वर्कआउट कर सकते हैं। अगर आप वर्कआउट करना चाहते हैं तो जरूरी नहीं है कि आपको डंबल और मशीन मिलें ही, आप किसी भी तरीके से वर्कआउट कर सकते हैं।

तापसी ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें जिम जाना बिल्कुल पसंद नहीं है। जिम जाने के लिए उन्हें खुद को बहुत मोटिवेट करना पड़ता है। लेकिन उन्होंने Squash खेलना बेहद पसंद है और वह भी एक वर्कआउट का हिस्सा होता है।

डाइट फिटनेस:
तापसी ने बताया कि वह चाहे किसी भी जगह शूटिंग कर रही होती हैं अपने डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं। हर जगह आपको हेल्दी फूड्स मिल सकते हैं, चाहे पर कोई बड़ी जगह हो या फिर कोई छोटा सा गांव। हर जगह की अपनी खाने की कुछ खासियत होती हैं जिसे आप अपनी डाइट में शामिल कर सकते हैं।

(और Health News पढ़ें)

Next Stories
1 भारत में बैन हुआ ई-सिगरेट, जानिए सेहत के लिए क्यों खतरनाक माना सरकार ने
2 भारत में पैदा होने वाले 700 में से 1 बच्चे को होता है क्लेफ्ट लिप्स, जानिए क्या है यह बीमारी
3 Measles: लहसुन चेचक को कम करने में करता है मदद, और भी हैं कई उपाय
यह पढ़ा क्या?
X