ताज़ा खबर
 

Rishi Kapoor के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, एक्टर ने कैंसर को दी मात

Rishi Kapoor cancer: पिछले साल ऋषि कपूर की मां का निधन हुआ था लेकिन उसके बावजूद वह भारत नहीं लौट कर आए थे। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी बीमारी कितनी गंभीर थी।

फिल्म निर्माता राहुल रवैल ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि ऋषि कपूर कैंसर फ्री हो गए।

Cancer Free Rishi Kapoor: बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। लंबे समय से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे ऋषि अब कैंसर फ्री हो गए हैं। इस बात की जानकारी उनके दोस्त और मशहूर फिल्ममेकर राहुल रवैल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।  मंगलवार 30 अप्रैल को उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा- ऋषि कपूर अब बिल्कुल ठीक हैं और कैंसर के खतरे से बाहर निकल चुकें हैं। उन्होंने यह भी बताया कि ऋषि जल्दी भारत वापस लौटने वाले हैं।

बता दें कि ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे थे। हालांकि ऋषि कपूर या उनके परिवार के किसी सदस्य ने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि उन्हें कौन सी बीमारी है। लेकिन पिछले ही साल ऋषि कपूर की मां कृष्णा राजकपूर का निधन हुआ था तब भी वह भारत लौट कर आए नहीं थे। इसके बाद से ही मीडिया और सोशल मीडिया में ये बातें चल रही थीं कि एक्टर को कैंसर जैसी कोई गंभीर बीमारी है।

जब से ऋषि कपूर अमेरिका में अपना ट्रीटमेंट करवा रहे थे नीतू कपूर उनके साथ ही थीं। उनके बच्चे रणबीर कपूर और ऋद्दिमा कपूर भी अक्सर अपने पापा से मिलने जाते रहते हैं। नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ एक फोटो भी शेयर किया था जिसमें वह काफी पतले और कमजोर दिख रहे थे।

ऋषि कपूर के अलावा और भी फिल्म स्टार्स कैंसर की चपेट में आ चुके हैं। इनमें सोनाली बेंद्रे, इरफान खान का नाम है जो हाल ही में अपने इलाज को लेकर काफी चर्चा में थे। फिलहाल ऋषि से पहले सोनाली बेंद्रे भी पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं। इरफान ने पूरी तरह से ठीक होने की बात तो नहीं बताई है लेकिन वह लंदन से भारत लौटकर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

(और Health News पढ़ें)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कई ऐसी जड़ी-बूटियां हैं जो आपकी नींद ना आने की समस्या को करती हैं कम
2 Tulsi का ऐसा इस्तेमाल फूड पॉइजनिंग और पाचन संबंधित समस्याओं को कर सकता है दूर
3 WHO ने चेताया- 5 साल तक के बच्चों को टीवी से रखें दूर, पड़ सकता है भारी
IPL 2020 LIVE
X