ताज़ा खबर
 

जोया अख्तर ने कहा- फरहान फिल्म मेकिंग से ज्यादा अपने लुक्स के लिए हैं मशहूर

करण इन तीनों के साथ रैपिड फायर राउड खेलते नजर आ रहे हैं जिसमें वह इन तीनों से उर्दू के शब्दों का मतलब पूछ रहे हैं जिसमें जोया उन उर्दू शब्द का मतलब बताने में नाकाम रहती हैं।

करण जौहर के इस चैट शो में कबीर खान, इम्तियाज अली और जोया अख्तर फिल्म मेकिंग से लेकर अपनी लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए दिखाई देंगे।

कॉफी विद् करण के अगले एपिसोड में बॉलीवुड के तीन डायरेक्टर नजर आएंगे। करण जौहर के इस चैट शो में कबीर खान, इम्तियाज अली और जोया अख्तर फिल्म मेकिंग से लेकर अपनी लाइफ से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए दिखाई देंगे। इस प्रोमो में करण तीनों से सवाल पूछते नजर आ रहे हैं कि जब इन तीनों ने बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी तो तीनों ने अपने करियर में क्या फेस किया। कबीर, इम्तियाज और जोया अपने ऐसे बहुत से सी​क्रेट शेयर करेंगे जिनके बारें में इनसे पहले किसी को नहीं पता होगा।

वहीं करण ने जोया से सवाल किया कि फरहान अख्तर पॉपुलर क्यों हैं। करण के इस सवाल के जवाब में जोया ने जवाब देते हुए कहा कि फरहान अपनी लुक्स की वजह से ज्यादा पॉपुलर हैं। लेकिन जोया को जल्द ही महसूस हुआ कि कोई उनके इस स्टेटमेंन को प्वाइंट आउट करें उससे पहले उन्होंने अपना जवाब बदल दिया। जोया की बातचीत सुनने के बाद पता चलता है कि दोनों बहन-भाई कितने करीब हैं।

वहीं कबीर खान ने बताया कि साल 2006 में उन्होंने पहली फिल्म काबुल एक्सप्रेस प्रोड्यूस की थी मगर उन्होंने काफी परेशानी झेली क्योंकि हर कोई यह सोचता था कि वह एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर हैं और फिल्म इंडस्ट्री में डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर शब्द को काफी गलत माना जाता है। इसके बाद करण इन तीनों के साथ रैपिड फायर राउड खेलते नजर आ रहे हैं जिसमें वह इन तीनों से उर्दू के शब्दों का मतलब पूछ रहे हैं जिसमें जोया उन उर्दू शब्द का मतलब बताने में नाकाम रहती हैं।

वहीं सवालों का जवाब न देने के बाद जोया कहती हैं कि उनके पिता यह देखकर उनको त्याग देंगे। वहीं रैपिड फायर राउड के दौरान तीनों से शाहरुख से जुड़ा सवाल करते हैं कि किन तीन फिल्मों में शाहरुख का नाम राहुल है मगर वह तीनों इस सवाल का जवाब नहीं दे पाते । इस एपिसोड के प्रोमो में करण और तीनों के बीच काफी मस्ती और मजेदार बातें देखने को मिली इस पूरे एपिसोड को देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

वीडियो: कॉफी विद करण 5: जुड़वा भाई-बहन की तरह लड़ते हैं वरुण धवन और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App