ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘ZERO’ से सामने आया कैटरीना कैफ का नया सॉन्ग, ‘हीर बदनाम’

Zero New Song Heer Badnaam: जहां फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। इसी बीच फिल्म से कैटरीना का एक नया गाना रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

Author December 20, 2018 2:54 PM
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जीरो के नए गाने ‘हीर बदनाम’ में…

सुपरस्टार शाहरुख खान, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो 21 दिसंबर यानी इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। जहां फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। इसी बीच फिल्म से कैटरीना का एक नया गाना रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के बोल हैं ‘हीर बदनाम कर दी’ जिसे गाया रोमी ने है। गाने को कंपोज किया है तनिष्क बागची ने और लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है।

गाने में एक्ट्रेस कैटरीना काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं शुरुआत में एक्ट्रेस लाल जोड़े में दुल्हन के तौर पर दिखाई जाती है। फिल्म जीरो में कैटरीना एक सुपरस्टार लेडी की भूमिका निभा रही हैं। ऐसे में कैटरीना गाने की शुरुआत में शूटिंग करते हुए दिखाई जाती हैं। ‘हीर बदनाम’ गाने में कैटरीना के कैरेक्टर को फ्रस्टेशन से भरा दिखाया गया है। यहां देखें गाना:-

फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का कई सारे रिएलिटी शोज और रेडियो पर देखे और सुने जा रहे हैं। फैन्स भी फिल्म से जुड़ा कुछ न कुछ देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में जीरो की रिलीज से एक दिन पहले फिल्म का गाना ‘हीर बदनाम’ रिलीज किया गया है।

हाल ही में शाहरुख खान की दोनों लीडिंग लेडीज अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करने के लिए रिएलिटी टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में पहुंची। इस शो पर एक-से-एक गजब का हुनर देख कर दोनों एक्ट्रेस की आंखें खुली-की-खुली ही रह गईं। इस बीच एक ऐसा परफॉर्मेंस भी कैट-अनुष्का के सामने आया जिसे देख कर दोनों एक्ट्रेस काफी इंप्रेस हो गईं। वहीं शाहरुख भी बउआ बनकर एक रेडियो शो पर फैन के साथ प्रैंक करते देखे और सुने गए थे।

प्रियंका चोपड़ा का मुंबई में रिसेप्शन: निक की हुई तारीफ और देसी गर्ल के लुक का उड़ रहा मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App