ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म के नाम का हुआ ऐलान, SRK का लुक भी आया सामने

Zero First Look: शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए!

शाहरुख खान की फिल्म ZERO से उनकी एक तस्वीर।

आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म जिसके टाइटल की घोषणा का इंतजार लाखों फैन्स कर रहे हैं उसका नाम रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों को लेकर अब तक कोई खुलासा हालांकि नहीं किया गया है। पिछले तकरीबन 1 साल से फिल्म के नाम पर पर्दा रखा गया था और अब फिल्म के नाम की घोषणा कर दी गई है।

फिल्म का नाम जीरो होगा। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए! रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से अपलोड किए गए इस वीडियो में (जिसे शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिंक किया है) शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आ रहे हैं जो कि एक पार्टी में जाकर डांस करने लगता है। फिल्म के नाम को लेकर कई नामों पर डिसकशन हुआ जिन्हें वीडियो के शुरू में दिखाया गया है। फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App