जब ‘ZERO’ के ‘बऊआ’ ने दोस्त को बताया अपना ‘किस कांड’, वीडियो में देखें…

ZERO: फिल्म देखने के लिए उतावले फैन्स इस डायलॉग प्रोमो से अपनी जिज्ञासा को शांत कर रहे हैं। फिल्म के पहले प्रोमो में शाहरुख खान बने बऊआ सिंह अपने जिगरी दोस्त को बताता है कि उसको फिल्म स्टार बबीता कुमारी ने किस कर लिया।

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ फिल्म ZERO में…

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं।  इस फिल्म के हाल ही में 2 डायलॉग प्रोमोज दर्शकों के सामने आए हैं। फिल्म देखने के लिए उतावले फैन्स इस डायलॉग प्रोमो से अपनी जिज्ञासा को शांत कर रहे हैं। फिल्म के पहले प्रोमो में शाहरुख खान बने बऊआ सिंह अपने जिगरी दोस्त को बताता है कि उसको फिल्म स्टार बबीता कुमारी ने किस कर लिया।

बऊआ बोलता है- ‘बबीता कुमारी ने मुझे किस कर दिया।’ तभी बऊआ का दोस्त बोलता है ‘भाई ये तो कांड हो गया। फिर..?’ इस सवाल के बाद बऊआ भाव खाने लगता है। इसके बाद खुद देखिए क्या होता है बऊआ के साथ। दूसरे वीडियो प्रोमो में बऊआ के पिता बऊआ की हरकतों से बहुत परेशान नजर आते हैं। घर में नीचे बैठ कर वह बऊआ की पैसा खर्ची पर रोते हैं। वहीं ऊपर बऊआ पैसे उड़ा था दिखता है।

साथ ही बऊआ कहता है- ‘लो यतीमों, अपनी भाभी के नाम की बिरियानी खा लेना।’ इसके बाद बऊआ के पिताजी उसे बेल्ट से पीटने लगते हैं। वहीं वीडियो में दिखाया जाता है कि कैसे रिक्शा वाला भी बऊआ के छोटे कद का मजाक उड़ाता है। लेकिन बऊआ किसी की भी बात को दिल पर नहीं लेता और खुल कर जीता है। देखें ये वीडियोज यहां:-

बता दें, शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का स्टारर इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। गौरी खान शाहरुख खान की पत्नी हैं। फिल्म को डायरेक्ट आनंद एल राय ने क्या है। फिल्म के लेखक हिमांशू शर्मा हैं। जीरो के को-प्रोड्यूसर करुणा बदवाल हैं। फिल्म में म्यूजिक अजय और अतुल का है।

अंबानी की बेटी ईशा की शादी में आए सितारे…

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।