ताज़ा खबर
 

Zero Total Box Office Collection: तो क्या खत्म हो जाएगा शाहरुख की जीरो का सफर! कमा लिए इतने करोड़

Zero Box Office Collection Total Worldwide: 'जीरो' से शाहरुख खान के फैन्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म को न ही क्रिटिक्स और न ही पब्लिक का अच्छा रिस्पांस हासिल हुआ। यही कारण है कि 200 करोड़ रुपए के बजट से तैयार 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी।

Zero 17th Day Box Office Collection: फिल्म जीरो का एक पोस्टर।

Zero Box Office Collection: आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स पर रिलीज के 17 दिनों के बाद अब अंत की ओर जा रही है। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो ने तीसरे वीकेंड में 50 लाख रुपए की कमाई की है। फिल्म ने 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ‘जीरो’ से शाहरुख खान के फैन्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म को न ही क्रिटिक्स और न ही पब्लिक का अच्छा रिस्पांस हासिल हुआ। यही कारण है कि 200 करोड़ रुपए के बजट से तैयार ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘जीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे सप्ताह में 50 लाख रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 88 करोड़ 58 लाख रुपए हो गया है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 89 करोड़ रुपए हो गया है। तीसरे वीकेंड के कलेक्शन को देखने के बाद शाहरुख खान के फैन्स में एक आस जगी है, लेकिन अब 11 जनवरी को अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि ‘जीरो’ का सफर बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो सकता है। ‘जीरो’ की हालत बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ की रिलीज के बाद खराब हो गई। ‘सिंबा’ ने महज तीन दिनों के भीतर ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। जबकि सात दिनों के भीतर फिल्म ने 150 करोड़ रुपए कमा लिए। महज 80 करोड़ के बजट से तैयार फिल्म ‘सिंबा’ ने अबतक 190 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्म ‘जीरो’ की कहानी की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म में बउआ का रोल अदा किया है। अनुष्का शर्मा ने एक साइंटिस्ट के किरदार में हैं, जो अपने पैरों पर चल नहीं सकती है। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की एक सितारा बनी हैं। फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के बीच के लव ट्रायंगल को दिखाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App