ताज़ा खबर
 

Zero Box Office Collection Day 9: रणवीर की ‘सिंबा’ ने छीना ‘जीरो’ का ‘स्पेस’, रॉकेट की तरह तेजी से नीचे गिर रहा फिल्म कलेक्शन का ‘ग्राफ’

Zero Box Office Collection Day 9: शाहरुख की इस फिल्म को निगेटिव रिव्यूज और कम स्टार रेटिंग्स मिले। वहीं वर्ड ऑफ माउथ के चलते भी फिल्म को दर्शकों की कमी झेलनी पड़ी। इसके अलावा फिल्म को..

शाहरुख खान की फिल्म zero में कैटरीना कैफ

Zero Box Office Collection Day 9:  शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म ZERO एसआरके फैन्स को पसंद आई है। तो  वहीं फिल्म को नापसंद करने वालों की संख्या भी कम नहीं है। शाहरुख की इस फिल्म को निगेटिव रिव्यूज और कम स्टार रेटिंग्स मिले। वहीं वर्ड ऑफ माउथ के चलते भी फिल्म को दर्शकों की कमी झेलनी पड़ी। इसके अलावा फिल्म को किसी ने काफी लंबा बताया तो, किसी ने कहा कि फिल्म का सेकिंड हाफ बहुत उबाऊ है। किसी ने कहा कि फिल्म की कहानी अच्छी नहीं। कोई बोलता नजर आया कि फिल्म में लॉजिक नहीं था।

बड़े स्टार्स की चमक देखने पहले दिन लोग सिनेमाघर भी पहुंचे। ऐसे में पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई भी की। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 20 14 लाख रुपए कमाए थे। लेकिन पहले दिन के बाद फिल्म जीरो ने दूसरे दिन बेहद कम कमाई की। शनिवार को फिल्म ने कमाए 18.22 करोड़ रुपए। तीसरे दिन रविवार को ‘जीरो’ ने कमाए 20.71 करोड़ रुपए। चौथे दिन सोमवार को फिल्म जीरो ने कमाए 9.50 करोड़ रुपए। मंगलवार पांचवे दिन अनुष्का-शाहरुख की फिल्म ने 12.75 करोड़ रुपए कमाए। छठे दिन बुधवार को फिल्म की कमाई करीब 6 करोड़ रुपए हुई। वहीं सातवें दिन फिल्म ‘जीरो’ ने कमाए लगभग 4 करोड़ रुपए। रोहित जैसवाल के मुताबिक फिल्म ने अपने दूसरे शुक्रवार को 1.5 करोड़ रुपए कमाए।

 

 

Live Blog

13:42 (IST)30 Dec 2018
सिंबा और जीरो में कड़ा मुकाबला!

अब सिंबा के आने से जीरो की कमाई पर असर पड़ सकता है। वजह है कि नई रिलीज की तरफ फैन्स आकर्षित हो सकते हैं, सिंबा की स्टार कास्ट से प्रभावित होकर जीरो को मिस कर सकते हैं। इसके अलावा शाहरुख खान की फिल्म के निगेटिव रिव्यू सामने आने के चलते भी लोग इसे मिस कर सकते हैं और रोहित की फिल्म को मौका दे सकते हैं।

13:34 (IST)30 Dec 2018
शाहरुख की फिल्म से ज्यादा ये साउथ इंडियन फिल्म की गई पसंद!

शाहरुख खान की ‘जीरो’ को क्रिटिक्स के निगेटिव कमेंट्स मिले तो वहीं यश की ‘केजीएफ’ की तारीफ फिल्म समीक्षकों के अलावा दर्शकों ने भी की। दोनों फिल्मों की कमाई में जितना अंतर बॉक्स ऑफिस पर आ रहा है, उससे कहीं ज्यादा अंतर दोनों फिल्मों के बजट में हैं।

13:20 (IST)30 Dec 2018
आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ का बजट है इतना..

आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ का बजट 200 करोड़ रुपए बताया जाता है। फिल्म को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग कर लोगों का दिल जीत लेगी।

13:03 (IST)30 Dec 2018
ZERO से कम था 'केजीएफ’ का बजट, हुई शाहरुख की फिल्म से अच्छी कमाई....

वहीं डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ‘केजीएफ’ का बजट 50 करोड़ रुपए बताया जाता है। कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ’ को हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया है।

13:01 (IST)30 Dec 2018
सिनेमाघरों की टिकट खिड़की पर जीरो और सिंबा की लड़ाई जारी!

अब रणवीर की सिंबा और शाहरुख की जीरो के बीच सिनेमाघरों की टिकट खिड़की पर जंग जारी है।

13:00 (IST)30 Dec 2018
जीरो और KGF के बीच था कड़ा मुकाबला...

‘जीरो’ में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड भूमिका में हैं जबकि ‘केजीएफ’ में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी अहम किरदार अदा कर रही हैं।

12:58 (IST)30 Dec 2018
शाहरुख की फिल्म को लेकर फैन्स ने दिए कई रिएक्शन..

शाहरुख की फिल्म को लेकर फैन्स ने कई तरह के रिएक्शन दिए। एक दर्शक ने लिखा- मेरी बहन जीरो को देखने जाने के लिए बार-बार बोल रही थी। पहले मैंने मना कर दिया था हालांकि बाद में मैं तैयार हो गया। शायद शाहरुख खान की यह आखिरी फिल्म को सकती है।

12:53 (IST)30 Dec 2018
शाहरुख खान है बॉलीवुड के किंग खान, रणवीर सिंह के लिए ये बोले फैन्स....

रणवीर सिंह के फैन्स रणवीर को अब अगले बॉलीवुड किंग के तौर पर देख रहे हैं। ज्ञात हो शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं। लेकिन एसआरके की फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं करके दिखाया। वहीं रणवीर की फिल्म का जादू फैन्स पर चल पड़ा है।

12:53 (IST)30 Dec 2018
मलाला यूसुफजई ने की 'जीरो' की तारीफ

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में उनके अभिनय की प्रशंसा की है। मलाना ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश साझा कर कहा, 'हैलो शाहरुख खान, आपकी फिल्म देखने का अनुभव अच्छा रहा। यह बहुत मनोरंजक था और मेरे पूरे परिवार ने इसे पसंद किया।'

12:51 (IST)30 Dec 2018
200 करोड़ में बनी है शाहरुख खान की फिल्म...

200 करोड़ के बजट में बनी शाहरुख की ये फिल्म करीब 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई।

12:49 (IST)30 Dec 2018
केमियो सरप्राइज के लिए बोले दर्शक...

फिल्म में अजय देवगन 'सिंघम' वाले अवतार में नजर आते हैं। दरअसल, अजय फिल्म में केमियो कर रहे हैं। ऐसे में दर्शकों का कहना है कि फिल्म सिंबा में इन सब की जरूरत नहीं थी। ये सब काम नहीं आता। बता दें, इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई जिसमें ढेरों केमियो रोल दिखाए गए। जीरो में सलमान खान, जूही चावला, करिश्मा कपूर और श्रीदेवी नजर आई थीं। ऐसे में फैन्स ने कहा कि ये सब काम नहीं आता।

12:45 (IST)30 Dec 2018
माना जा रहा था कि जीरो तोड़ देगी रणबीर कपूर की फिल्म संजू का रिकॉर्ड..

. शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो को भारत भर में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया। इसके अलावा भारत से बाहर इस फिल्म को 1585 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया। कुछ क्रिटिक्स ने कयास लगाए कि फिल्म पहले दिन 30 से 35 करोड़ की कमाई कर सकती है। इससे पहले राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने अपनी रिलीज के पहले दिन 34.75 करोड़ की कमाई की थी। माना जा रहा था कि जीरो, संजू का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

12:43 (IST)30 Dec 2018
SRK की फिल्म को बताया गया DISAPPOINTING, रिव्यू में मिले डेढ़ स्टार

बता दें, शाहरुख खान के फैन्स को तो फिल्म पसंद आई है। लेकिन तरण आदर्श के रिव्यू में ये बात नहीं छलकी। ट्रेड एनेलिस्ट तरण ने फिल्म को डेढ़ स्टार्स दिए। साथ ही वन वर्ड रिव्यू में फिल्म को FIASCO यानी असफल बताया....

12:41 (IST)30 Dec 2018
सिंबा से रणवीर बन गए सुपरस्टार

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म जीरो के आगे रणवीर सिंह की सिंबा खड़ी है। इस हफ्ते 28 दिसंबर को रिलीज हुई सिंबा को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में फैन्स कह रहे हैं कि रणवीर सिंह इस जनरेशन के सुपरस्टार हैं।

12:39 (IST)30 Dec 2018
लगाए जा रहे थे कयास... इतना कमा लेगी फिल्म...

फिल्म करीब 200 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई थी। माना जा रहा था कि ओपनिंग डे पर फिल्म 23 से 27 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी। लेकिन फिल्म 20 करोड़ 14 लाख रुपए ही पहले दिन में कमा सकी।

12:25 (IST)30 Dec 2018
कैटरीना के लिए फिल्म में करने को नहीं है कुछ भी नया...

शाहरुख और अनुष्का के मुकाबले फिल्म में कैटरीना कैफ को कम स्पेस मिला है। कैट के किरदार में कुछ खास नयापन नहीं है। 

12:24 (IST)30 Dec 2018
अनुष्का और शाहरुख की अदाकारी है अच्छी...

फिल्म में शाहरुख खान एक चैलेंजिंग किरदार निभा रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा की एक्टिंग भी फिल्म में कमाल की है। इस फिल्म में जिस तरह से वह खुद को कैरी किए हुए हैं अपने आप में वह एक बहुत बड़ा टास्क है। 

12:20 (IST)30 Dec 2018
'जीरो' में किसकी क्या है भूमिका जानें...

कैटरीना कैफ इस फिल्म में एक सुपरस्टार लेडी की भूमिका में हैं। अनुष्का शर्मा फिल्म में दिव्यांग साइंटेस्ट की भूमिका में है जो कि व्हील चेयर पर दिखाई गई हैं। वहीं शाहरुख खान इस फिल्म में बौने के किरदार में हैं।

11:51 (IST)30 Dec 2018
इतने करोड़ गंवा कर बनी फिल्म...

फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। वहीं सोशल मीडिया पर कहा गया कि शाहरुख की इस फिल्म का हिट होना जरूरी है। बता दें, ये फिल्म 200 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई है।

11:21 (IST)30 Dec 2018
'जब तक है जान' की कास्ट दर्शकों पर दोबारा नहीं चला पाई जादू...

इस फिल्म के जरिए कैटरीना, अनुष्का और शाहरुख दूसरी बार साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले ये तिकड़ी फिल्म 'जब तक है जान' में साथ नजर आ चुकी है। फिल्म जब तक है जान दर्शकों को काफी हद तक पसंद आई थी। लेकिन जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखाया। 

10:30 (IST)30 Dec 2018
'जब हैरी मेट सेजल' की तरह धड़ाम हुई 'जीरो'...

इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' आई थी। इस फिल्म ने भी दर्शकों को कुछ खास नहीं लुभाया था। फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा थीं। वहीं एसआरके फैन्स को उम्मीद थी कि शाहरुख की फिल्म जीरो धमाल करेगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

10:22 (IST)30 Dec 2018
फिल्म में ये नुक्स निकाल रहे दर्शक...

फिल्म को किसी ने काफी लंबा बताया तो, किसी ने कहा कि फिल्म का सेकिंड हाफ बहुत उबाऊ है। किसी ने कहा कि फिल्म की कहानी अच्छी नहीं। कोई बोलता नजर आया कि फिल्म में लॉजिक नहीं था।

10:15 (IST)30 Dec 2018
लगातार गिरता रहा जीरो के कलेक्शन का ग्राफ

फिल्म में एक गाने के लिए सलमान खान भी डांस करते दिखाई देते हैं। लेकिन सलमान का जादू देखने भी लोग सिनेमाघरों में नहीं पहुंचे। हालांकि पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की। पहले दिन जीरो ने कमाए थे 20.14 करोड़ रुपए। लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई का ग्राफ नीचे गिरता गया। फिल्म ने दूसरे दिन 18.22 करोड़ रुपए कमाए। तीसरे दिन कमाई में उछाल आया और फिल्म ने कमाए 20.71 करोड़ रुपए। इसके बाद लगातार फिल्म का कलेक्शन डाउन ही रहा। चौथे दिन फिल्म ने 9.50 करोड़, पांचवे दिन 12.75 करोड़, छठे िन 6 करोड़, सातवें दिन 4 करोड़ कमाए। दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 1.5 करोड़ रुपए कमाए।

10:10 (IST)30 Dec 2018
सितारों की चमक भी नहीं हिट करा पाई फिल्म जीरो...

फैन्स इस फिल्म को बड़ी शिद्दत से देखने पहुंचे थे। फिल्म में स्टार-सुपरस्टार्स की चमक भी कूट कूट कर भरी गई थी। लेकिन ये चमक कुछ खास काम नहीं आई। फिल्म में शाहरुख-कैटरीना और अनुष्का के अलावा श्रीदेवी, करिश्मा, आलिया भट्ट और जूही चावला भी हैं। 

10:07 (IST)30 Dec 2018
सब पर भारी पड़ी रणवीर सिंह की सिंबा

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की जीरो का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। वहीं कहा जा रहा है कि शाहरुख, आमिर, सलमान बड़े बैनर की फिल्मों को साइन करते हैं और हिट नहीं हो पा रहे। वहीं रणवीर सिंह ने सिंबा से फैन्स का दिल जीत लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर कहा जा  रहा है  कि सिंबा एक अकेले सब पर भारी पड़ी।

10:04 (IST)30 Dec 2018
'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तरह दर्शकों को पसंद नहीं आई 'जीरो'...

शाहरुख की फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म की पटकथा में कोई दम नहीं था। फिल्म में लॉजिक नहीं था। इस फिल्म से पहले आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी आई थी। इस फिल्म की तरह फैन्स ने शाहरुख की फिल्म जीरो को भी कुछ खास पसंद नहीं किया। 

09:47 (IST)30 Dec 2018
निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ ने किया 'जीरो' का काम खराब

शाहरुख की फिल्म के लिए निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ बेहद घातक साबित हुए। ऐसे में सिनेमाघरों में फिल्म को दर्शकों के लिए तरसते देखा गया। 

09:46 (IST)30 Dec 2018
फिल्म को नहीं मिले अच्छे रिव्यूज और रेटिंग

शाहरुख की इस फिल्म को निगेटिव रिव्यूज और कम स्टार रेटिंग्स मिले। वहीं वर्ड ऑफ माउथ के चलते भी फिल्म को दर्शकों की कमी झेलनी पड़ी। फिल्म  को किसी ने डेढ़ स्टार दिए तो किसी ने एक। तरण आदर्श ने भी फिल्म को निराशाजनक करार दिया था।

09:38 (IST)30 Dec 2018
शाहरुख की फिल्म के आगे चला रणवीर की 'सिंबा' का सिक्का

शाहरुख की फिल्म के आगे रणवीर की सिंबा का सिक्का चल गया है। रणवीर की फिल्म को पब्लिक की खूब अटेंशन मिल रही है।

09:37 (IST)30 Dec 2018
जीरो के आगे हीरो बन कर खड़ी है 'सिंबा'

इसके अलावा शाहरुख की फिल्म के आगे रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा पधार चुकी है। सिनेमाघरों में आते ही इस फिल्म ने धमाल मचा दिया है।

09:37 (IST)30 Dec 2018
100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई फिल्म जीरो...

अब शाहरुख की फिल्म दूसरे हफ्ते में पहुंच चुकी है। ऐसे में अभी तक जीरो को 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाना चाहिए था लेकिन फिल्म ने अभी तक 90 करोड़ की ही कमाई की है।

X