ताज़ा खबर
 

वरिष्ठ पत्रकार ने कोरोना प्रभावित जोन को रंगों में निर्धारित करने पर जताई आपत्ति तो एक्टर ने कहा- इसे गेट वेल सून भी नहीं कह सकते

कोरोना प्रभावित जोन के रंगों पर आपत्ति जताते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि कोरोना प्रभावित ज़ोन के रंगों को निर्धारित करने पर मुझे सख्त आपत्ति है...। जहां सबसे ज़्यादा पॉज़िटिव है वो 'रेड' नहीं बल्कि 'ग्रीन ज़ोन' कहा जाए और कोरोनामुक्त क्षेत्रो को 'ऑरेंज ज़ोन' माना जाए...।

Zeeshan Ayyub, Suresh Chavhanke, Zeeshan Ayyub tweet, Suresh Chavhanke tweet, Sudarshan News, Sudarshan TV, editor Suresh Chavhanke, controversial tweet, social media, COVID-19, coronavirus latest update, coronavirus death, जीशान अयूब, सुरेश चव्हाणके, ग्रीन जोन, रेड जोन, कोरोना प्रभावित इलाके, सुरेश चव्हाणके पर भड़के जीशान अयूब,जीशान अयूब ने सुरेश चव्हाणके के ट्वीट पर काफी नाराजगी जताई है।

कोरोना प्रभावित जोन को रंगों में निर्धारित करने पर वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चव्हाणके ने आपत्ति जताते हुए लिखा कि जहां सबसे ज़्यादा पॉज़िटिव है वो ‘रेड’ नहीं बल्कि ‘ग्रीन ज़ोन’ कहा जाए और कोरोनामुक्त क्षेत्रो को ‘ऑरेंज ज़ोन’ माना जाए। सुरेश चव्हाणके के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब काफी भड़क गए और ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए पत्रकार को गंभीर रूप से बीमार बता दिया।

जीशान अय्यूब ने लिखा, ह्यूमर ही हमें इस वक़्त में ख़ुश रख सकता है। क्या मज़ाक़ किया है इस जाहिल ने!! ये बहुत गम्भीर रूप से बीमार था। इसे गेट वेल सून बोलने से भी फ़ायदा नहीं। क्योंकि ये मर चुका है।

गौरतलब है कि कोरोना प्रभावित जोन के रंगों पर आपत्ति जताते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट जिससे एक नई बहस छिड़ गई। उन्होंने ट्वीट किया, कोरोना प्रभावित ज़ोन के रंगों को निर्धारित करने पर मुझे सख्त आपत्ति है…। जहां सबसे ज़्यादा पॉज़िटिव है वो ‘रेड’ नहीं बल्कि ‘ग्रीन ज़ोन’ कहा जाए और कोरोनामुक्त क्षेत्रो को ‘ऑरेंज ज़ोन’ माना जाए…।

चव्हाणके के इस ट्वीट पर एक यूजर ने जवाब देते हुए लिखा कि रंगों में क्या रखा है सुरेश जी? यूजर के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए चव्हाणके ने लिखा, तो हरे रंग की इतनी वकालत क्यों? सबसे ज़्यादा कोरोना पॉज़िटिव वाले है जोन को ग्रीन जोन कहो यही तो कहा है मैंने।

सुरेश के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा सुरेश जी वैसे ऑरेंज जोन को बीच में रखा है। जिसपर जवाब देते हुए लिखा क्यों? यहां भी बीच का रास्ता?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shri Krishna 03rd May 2020 : प्रेम के अवतार हैं श्रीकृष्ण, शुरू हुईं माखनचोर की लीलाएं
2 कोरोना योद्धाओं पर फूल बरसाए जाने पर अनुपम खेर ने कहा- दुनिया के लिए मिसाल है हमारी अखंडता, आए ट्रोल के निशाने पर
3 ThrowBack: इस आखिरी गीत को रिकॉर्ड कर मोहम्मद रफी ने दुनिया को कह दिया था अलविदा
ये पढ़ा क्या?
X