ज़ीनत अमान को बारिश में नहाने का सीन जानबूझकर शूट करवाते थे प्रोड्यूसर, कई सालों बाद कपिल शर्मा शो में बताई वजह

एक्ट्रेस ज़ीनत अमान हाल ही में द कपिल शर्मा शो में शामिल हुई थीं। यहां उन्होंने अपने जीवन का अनुभव साझा किया और साथ ही बताया कि उनकी फिल्मों में नहाने वाला सीन क्यों होता था।

Zeenat Aman
एक्ट्रेस ज़ीनत अमान (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। एक समय ऐसा था जब ज़ीनत को हिट फिल्मों की गारंटी तक जाना जाता था। ज़ीनत प्रोफेशनल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। हाल ही में ज़ीनत अमान टीवी शो ‘द कपिल शर्मा’ में आई थीं। यहां होस्ट कपिल शर्मा ने उनके साथ खूब मस्ती की और उनके चर्चित किरदारों के बारे में सवाल पूछा। इस एपिसोड में ज़ीनत के साथ पूनम ढिल्लौं भी आई थीं।

कपिल शर्मा ने यहां पूनम ढिल्लौं की खूबसूरती की भी खूब तारीफ की थी। कपिल शर्मा यहां पहले ज़ीनत अमान से सवाल करते हैं, ‘आपने ज़ीनत जी के बहुत सारे गाने देखे होंगे। इसमें भीगी-भीगी रातों में, हाय-हाय ये मजबूरी। कभी आपने झरने के नीचे शॉवर ले रही हैं तो कभी बारिश में नहा रही हैं। आपने कभी अपने डायरेक्टर से पूछा नहीं कि आपको क्या लगता है कि मैं घर से नहाकर नहीं आती हूं?’

इसके जवाब में ज़ीनत अमान मुस्कुराते हुए जवाब देती हैं, ‘मेरे ज़ेहन में किसी ने डाला कि जब आपको बारिश में नहलाते हैं तो प्रोड्यूसर के यहां बारिश होती है और वो भी पैसों की बारिश होती है। यही वजह थी कि मुझे ऐसे सीन करवाते थे।’ इसके बाद कपिल ने पूनम ढिल्लौं से सवाल किया था, ‘पूनम जी, आपने ‘सोनी महिवाल’ से लेकर अभी तक आप इतनी खूबसूरत लगती हैं। उस फिल्म में सनी देओल साहब आपके चक्कर में रोमांस कर गए। क्योंकि ये सामने थीं, उसके बाद वो सीधा मारपीट वाली चीजों पर ही उतर गए।’

इस वीकेंड स्पेशल एपिसोड में अनु मलिक भी नज़र आएंगे। हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में कपिल शर्मा ने अनु मतिल के सवाल पूछा था, ‘आपने धर्मपत्नी को इंप्रेस करने के लिए ‘गर्म चाय की प्याली हो’ बनाया था। इसके बाद आपकी पत्नी ने आपसे शादी कर ली। लेकिन आप इससे इतने ज्यादा परेशान हो गए कि आपने चार ही पीना छोड़ दिया था।’ ये सुनने के बाद शो में मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगते हैं। इस हफ्ते के शो में अनु मलिक के अलावा अमित कुमार और साधना सरगम ​​भी शामिल होंगे, जैसा कि वीडियो के अंत में भी दिखाया गया है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट