ताज़ा खबर
 

Yaara movie trailer: अपराध और चार दोस्तों के बीच की कहानी है ‘यारा’, नेपोटिज्म को लेकर विद्युत जामवाल और अमित साध पर यूजर्स का उमड़ रहा प्यार

Yaara trailer: फिल्म के ट्रेलर को जी5 के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 'यारा' जी5 पर 30 जुलाई को रिलीज होगी।

Yaara trailer out, Vidyut jamwal, Yaara Trailer Video, फिल्म के ट्रेलर को जी5 के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ‘यारा’ जी5 पर 30 जुलाई को रिलीज होगी।

Yaara movie trailer: फिल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी फिल्म यारा का ट्रेलर सोमवार लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म में एक्शन एक्टर विद्युत जामवाल, श्रुति हासन, केनी बसुमतारी, अमित साध और विजय वर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। एक्शन और क्राइम से भरपूर फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म में चार दोस्तों की कहानी दिखाई गई है। जो एक दूसरे के साथ मिलकर कई अपराधों को अंजाम देते हैं। और एक समय खुद के आमने सामने भी आ जाते हैं।

 ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में 1975 के दौर को दिखाया गया है। इस दौर में चार दोस्त एक-दूसरे के लिए जीते मरते हैं। ट्रेलर के एक हिस्से में तिग्मांशु धूलिया पार्श्व में इन चार चौकड़ी के बारे में बताते हुए कहते हैं कि इन्होंने दोस्ती खुद नहीं चुनी है बल्कि दोस्ती ने इन चारों को चुना है। ट्रेलर में शोले के जय-वीरू की दोस्ती से तुलना की गई है।

‘यारा’ साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म गैंग स्टोरी की रीमेक है। फिल्म चार अपराधियों – फागुन, मितवा, रिजवान और बहादुर की दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है जो चौकी गैंग का हिस्सा होते हैं। फिल्म में ना सिर्फ उनकी दोस्ती बल्कि उनके पतन को भी रोमांचक अंदाज में दिखाया गया है।

ट्रेलर से ये बात तो साफ हो चुका है कि दर्शकों को फिल्म में एक्शन का भरपूर डोज मिलने वाला है। 2 मिनट 6 सेकेंड का ये ट्रेलर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अब तक इसे 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। सिने प्रेमी इस ट्रेलर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं नेपोटिज्म को लेकर यूजर्स वहीं नेपोटिज्म को लेकर यूजर्स विद्युत जामवाल और अमित साध पर खासा प्यार लुटा रहे हैं। लोगों से इस फिल्म को देखने और बाहरी कलाकारों को सपोर्ट करने जैसी बातें लिख रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, विद्युत और अमित साध दोनों ही होनहार एक्टर हैं। हमें उनकी कोशिश की सराहना करनी चाहिए। एक ने लिखा, अब हमें उनका समर्थन करने की आवश्यकता है … हमें बी-माफिया को दिखाना होगा कि हम “बाहरी लोगों” का पूरे दिल से समर्थन करते हैं। एक ने लिखा, मैं विद्युत जामवाल का समर्थन करता हूं। मैं इस ट्रेलर को सभी के साथ और हर जगह साझा करने की प्रतिज्ञा करता हूं। विद्युत् सबसे अच्छा एक्शन हीरो है। हम विद्युत जामवाल से प्यार करते हैं। नेपोटिज्म की ऐसी तैसी।

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर को जी5 के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ‘यारा’ जी5 पर 30 जुलाई को रिलीज होगी।  दर्शक अब फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विद्युत जामवाल इससे पहले फिल्म ‘कमांडो 3’ में नजर आए थे। वहीं अमित साध हाल ही में अभिषेक बच्चन स्टारर ब्रीथ में नजर आ रहे हैं।

Next Stories
1 ‘कोरोना और सीमा विवाद के बीच ये हॉर्स ट्रेडिंग में लगे हैं, ऐसे नेता…’, फिल्ममेकर ने मारा ताना; यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
2 फिल्मों से दूर इंग्लैंड में मछलियां भून रहीं राधिका आप्टे, कोरोना काल में यूजर्स के ऐसे आए कमेंट्स
3 पश्चिम बंगालः भाजपा नेता का लटका मिला शव तो ममता बनर्जी पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- दीदी इतनी क्रूरता
आज का राशिफल
X