ताज़ा खबर
 

Dance India Dance: तो क्या एक एपिसोड के लिए मेकर्स से इतनी मोटी फीस ले रहीं Kareena Kapoor Khan?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने जी टीवी के रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में जज बनकर छोटे पर्दे पर कदम रखा है। इसके आलावा रफ्तार और बॉस्को मार्टिस भी करीना का साथ देते नजर आ रहे हैं।

Author Updated: July 16, 2019 12:39 PM
रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन-7 में करीना कपूर खान जज की भूमिका निभा रही हैं।

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों ‘जी टीवी’ पर आने वाले रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन-7 में नजर आ रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि अपनी खूबसूरती और व्यक्तित्व से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस को इस टीवी रिएलिटी शो के लिए मेकर्स की तरफ से काफी बड़ी राशि मिल रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर खान को डांस इंडिया डांस के हर एपिसोड के 3 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। ऐसे में वो टीवी पर सबसे ज्यादा कमाने वाली नायिका बन गई हैं। सबसे ज्यादा कमाने वाली नायिका बनने के सवाल पर बॉलीवुड अदाकारा ने साफ तौर पर कहा कि उनहें वही राशि मिल रही हैं जिसकी वो हकदार हैं। इसके अलावा उन्होंने छोटे पर्दे पर कलाकारों को लेकर और ज्यादा निवेश पर भी जोर दिया। रिपोर्ट में करीना ने मेल और फीमेल कलाकारों के बीच आय असमानता पर भी बात की।

रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन-7 में करीना कपूर खान के अलावा इस बार निर्णायकों की कुर्सी पर बैठे हैं रफ्तार और बॉस्को मार्टिस। वहीं शो के संचालन की जिम्मेदारी करण वाही को सौंपी गई है। इस सीजन की खास बात यह है कि इस बार प्रतियोगियों को चार अलग भागों में बांटा गया है। बता दें कि काम और घर के बीच सामंजस्य बिठाने के लिए करीना लंदन और मुंबई की लगातार चक्कर लगा रही हैं। उनका पूरा परिवार इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहा है। इसके अलावा करीना अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की तैयारी में भी जुटी हुई हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है जिसे राज मेहता निर्देशित कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म साल के आखिरी महीने दिसंबर में रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Nach Baliye 9: मुझे एक्स के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं, शो में सचदेवा संग हिस्सा लेने पर बोलीं उर्वशी ढोलकिया
2 The Kapil Sharma Show: अनुराग कश्यप ने माही गिल को इस रूप में देखकर किया था ‘देवडी’ ऑफर, शो में एक्ट्रेस ने किया खुलासा