ताज़ा खबर
 

Dance India Dance: तो क्या एक एपिसोड के लिए मेकर्स से इतनी मोटी फीस ले रहीं Kareena Kapoor Khan?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने जी टीवी के रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में जज बनकर छोटे पर्दे पर कदम रखा है। इसके आलावा रफ्तार और बॉस्को मार्टिस भी करीना का साथ देते नजर आ रहे हैं।

रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन-7 में करीना कपूर खान जज की भूमिका निभा रही हैं।

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों ‘जी टीवी’ पर आने वाले रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन-7 में नजर आ रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि अपनी खूबसूरती और व्यक्तित्व से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस को इस टीवी रिएलिटी शो के लिए मेकर्स की तरफ से काफी बड़ी राशि मिल रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर खान को डांस इंडिया डांस के हर एपिसोड के 3 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। ऐसे में वो टीवी पर सबसे ज्यादा कमाने वाली नायिका बन गई हैं। सबसे ज्यादा कमाने वाली नायिका बनने के सवाल पर बॉलीवुड अदाकारा ने साफ तौर पर कहा कि उनहें वही राशि मिल रही हैं जिसकी वो हकदार हैं। इसके अलावा उन्होंने छोटे पर्दे पर कलाकारों को लेकर और ज्यादा निवेश पर भी जोर दिया। रिपोर्ट में करीना ने मेल और फीमेल कलाकारों के बीच आय असमानता पर भी बात की।

View this post on Instagram

❤❤❤❤❤ #Repost @karanwahi GOOD Times… Dance India Dance  #zee #zeetv #DID #sat #sun #8pm  @raftaarmusic @boscomartis @therealkareenakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन-7 में करीना कपूर खान के अलावा इस बार निर्णायकों की कुर्सी पर बैठे हैं रफ्तार और बॉस्को मार्टिस। वहीं शो के संचालन की जिम्मेदारी करण वाही को सौंपी गई है। इस सीजन की खास बात यह है कि इस बार प्रतियोगियों को चार अलग भागों में बांटा गया है। बता दें कि काम और घर के बीच सामंजस्य बिठाने के लिए करीना लंदन और मुंबई की लगातार चक्कर लगा रही हैं। उनका पूरा परिवार इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहा है। इसके अलावा करीना अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की तैयारी में भी जुटी हुई हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक एक्शन कॉमेडी है जिसे राज मेहता निर्देशित कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म साल के आखिरी महीने दिसंबर में रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 16 July Kumkum Bhagya, Preview: प्राची-रेहा के बीच छिड़ी जंग, क्या अभि-प्रज्ञा के बीच बढ़ जाएंगी और दूरियां?
2 Nach Baliye 9: मुझे एक्स के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं, शो में सचदेवा संग हिस्सा लेने पर बोलीं उर्वशी ढोलकिया
3 15 July Kumkum Bhagya Serial Update: प्राची के लिए अभि ने लिया खतरा मोल, शो में लगेगा ट्विस्ट एंड टर्न्स का तड़का
ये पढ़ा क्या?
X