ताज़ा खबर
 

जी सिने अवॉर्ड 2017: व्यूअर्ज़ चॉइस अवॉर्ड लिस्ट हुई जारी, देखिए

इस लिस्ट में साल 2106 में जिन स्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया उन्हें नोमिनेट किया गया है। इसी के साथ दर्शकों को भी यह भरोसा होगा की उनके फेवरेट स्टार को इसमें शामिल किया गया है।
बेस्ट एक्टर की यह लिस्ट देखकर अक्षय कुमार के फैन काफी खुश होंगे।

साल 2016 में इंडियन सिनेमा में बहुत सी बेहतरीन फिल्में आई अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से कई फिल्मों ने अवॉर्ड भी जीते। वहीं जी सिने अवॉर्ड ने 2017 के लिए व्यूअर्ज़ चॉइस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेशन लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में साल 2106 में जिन स्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया उन्हें नोमिनेट किया गया है। इसी के साथ दर्शकों को भी यह भरोसा होगा की उनके फेवरेट स्टार को इसमें शामिल किया गया है।

जी सिने अवॉर्ड की इस लिस्ट में बेस्ट फिल्म की लिस्ट में दंगल, नीरजा, सुलतान, पिंक, रुस्तम और एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी को रखा गया है। बेस्ट एक्टर की लिस्ट में आमिर खान (दंगल), सलमान खान (सुलतान), अमिताभ बच्चन (पिंक), अक्षय कुमार (एयरलिफ्ट), सुशांत सिंह राजपूत (एम.एस. धोनी) और रणबीर कपूर( ए दिल है मुश्किल)।

बेस्ट एक्टर की यह लिस्ट देखकर अक्षय कुमार के फैन काफी खुश होंगे। बता दें कि फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौेरान अक्षय कुमार का नाम न होने पर उनके फैन्स ने काफी नाराज़गी जताई थी। साल 2016 में अक्षय कुमार ने रुस्तम और एयरलिफ्ट जैसी बेहतरीन फिल्में की थी। इतनी अच्छी फिल्में देने के बावजूद बेस्ट एक्टर लिस्ट में उनका नाम होने पर अक्षय के फैन्स ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी ​भड़ास निकाली थी।

बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में सोनम कपूर नीरजा, आलिया भट्ट उड़ता पंजाब और डियर जिंदगी, अनुष्का शर्मा सुलतान, तापसी पन्नू पिंक, फातिमा सना शेख दंगल। इस साल के हिट गानों की लिस्ट में बेबी को बेस पंसद है, काला चश्मा, कर गई चुल, ब्रेकअप सॉन्ग और चन्ना मेरेया और दंगल के टाइटल सॉन्ग को शामिल किया गया है।

वीडियो: कुणाल कपूर की फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर हुआ लॉन्च; वॉरियर के किरदार में नजर आए कुणाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. K
    karan
    Mar 2, 2017 at 9:44 am
    अक्षय कुमार २०१६ शब् मूवी हिट है तो बेस्ट मूवी एंड बेस्ट एक्टर का अवार्ड उष्को ही मिलना िये !
    (0)(0)
    Reply