ताज़ा खबर
 

जायेद खान के टीवी शो हासिल का टीजर जारी, रणवीर रायचंद के किरदार में जंच रहे हैं एक्टर

हासिल शो में बिजनैसमैन रणवीर रायचंद के तौर पर काफी जंच रहे हैं जायेद खान।
हासिल शो के जरिए छोटे पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं जायेद खान।

मैं हूं ना एक्टर जायेद खान छोटे पर्दे पर हासिल शो के जरिए डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो में एक्टर लीड रोल निभाएंगे। इसमें उनके साथ निकिता दत्ता और वत्सल सेठ नजर आएंगे। यह शो एक रोमांटिर थ्रिलर होगा जिसे कि सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने अपने बैनर एल्केमी प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया है। यह एस सीमित एपिसोड वाला शो होगा। जहां जायेद और वत्सल एक दूसरे के भाई का रोल निभाएंगे वहीं निकिता की एंट्री से एक लव ट्राएंगल बनेगा। इतनी बेहतरीन स्टार कास्ट और दमदार स्टोरी लाइन की वजह से दर्शकों के मन में इस शो को लेकर काफी जिज्ञासा पैदा हो गई है।

मंगलवार को सोनी एंटरटेनमेंट ने शो का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। जिसमें जायेद के किरदार रणवीर रायचंद को दिखाया गया है। अगर सरनेम से आपको कुछ याद नहीं आया तो हम आपको बता दें कि जायेद का किरदार आपको कभी खुशी कभी गम के राहुल रायचंद अका शाहरुख खान के हेलिकॉप्टर से उतरने वाले सीन की तरह लगेगा। टीजर से ऐसा लगता है कि रणवीर एक अमीर बिजनेसमैन है जो जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीता है। खुद के पैरों पर खड़ा शख्स जो अपनी चाहत को पूरा करने के लिए भाग्य से भी लड़ जाता है। डायलॉग काफी अच्छी तरह से लिखे हैं। टीजर में जायेद कहते हैं- रणवीर रायचंद अपनी कहानी खुद लिखता है। इसका मतलब तो आपको पता ही है।

टीजर में ऐसा संकेत दिया गया है कि रणवीर निकिता के किरदार से बदला लेना चाहता है। दोनों को कार में आमने-सामने दिखाया गया है। कुछ समय पहले इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में हासिल के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने कहा था- जायेद काफी समय से मेरे दोस्त हैं और हमेशा से इस रोल के लिए वो मेरे दिमाग में थे। हाल ही में जब एक पार्टी में मैं उनसे मिला तो इस रोल को ऑफर किया और उन्होंने खुशी से हां कह दिया।

मल्होत्रा ने बताया- एक एक्टर के तौर पर जायेद भी कुछ हटकर करना चाहते हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर वो काफी एक्साइटिड दिखे। प्रोड्यूसर ने उन खबरों को खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि दो हीरो होने की वजह से एक्टर्स के मन में असुरक्षा का भाव है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App