ताज़ा खबर
 

सलमान खान की इस हीरोइन को लगा नया शौक, रात को जाग कर देख रही हैं हॉरर फिल्में

फिल्म में अपने रोल में पूरी तरह ढलने के लिए आजकल जरीन रात को हॉरर सीरिज और फिल्में देख रही हैं।

जरीन खान आखिरी बार फिल्म हेट स्टोरी में नजर आई थी।

एक्ट्रेस जरीन खान आखिरी बार फिल्म हेट स्टोरी-3 में नजर आई थी। हाल ही में उन्होंने विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1921 साइन की है। फिल्म में अपने रोल में पूरी तरह ढलने के लिए आजकल जरीन रात को हॉरर सीरिज और फिल्में देख रही हैं। जरीन पहली बार किसी हॉरर फिल्म में काम करने जा रही हैं। एक समाचार एजेसी से बातचीत के दौरान जरीन ने कहा था कि मैंने इस तरह की फिल्म पहले नहीं की है तो मेरे लिए काफी चैलेजिंग है। हालांकि इस फिल्म में अपने रोल को लेकर उन्होंने किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया। सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले वर्कशॉप लेंगी।

इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की जाएगी और उम्मीद की जा रही है कि मई से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में विक्रम भट्ट और उनके बैनर को कर्इ बे​हतरीन हॉरर फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। 1921 हॉरर थीम पर बनने वाली विक्रम भट्ट की पाचंवी फिल्म होगी। इससे पहले राज, 1920 और हॉन्टेड बना चुके हैं। 1921 फिल्म 1920 का फोलोअप नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 1921 में ज्यादा हॉरर दिखाया जाएगा। 1920 हॉरर फिल्म होने के साथ एक ​पीरियड ड्रामा भी थी जिसमें रोमांस भी था।

मगर पार्ट 2 और 3 फिल्म की डारेक्शन का बदल दिया गया। इन दोनों फिल्मों को ज्यादा हॉरर दिखाया गया। 1921 ज्यादा डरावनी और इमोशनल फिल्म होगी। जरीन फिल्म अक्सर के सीक्वल में भी नजर आएंगी। फिल्म साल 2006 में आई थी इस फिल्म में इमरान हाश्मी और उदिता गोस्वामी लीड रोल में थे। जरीन ने अपने करियर की शुरूआत साल 2010 में सलमान खान की फिल्म वीर के साथ की थी। इसके बाद जरीन फिर सलमान की फिल्म रेडी में कैरेक्टर डीला गाने में नजर आई।

बॉलीवुड में सलमान के साथ ब्रेक मिलने के बाद भी उनके हिस्से ज्यादा फिल्में नहीं आई। इसके बाद साल 2015 में आई फिल्म में हेट स्टोरी में जरीन का बोल्ड अंदाज देखने को मिला। हिन्दी फिल्मों के अलावा जरीन कुछ तमिल और पंजाबी फिल्मों भी काम कर चुकी हैं। साल 2014 में आई फिल्म जट जेम्स बॉन्ड से जरीन ने पंजाबी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था।

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App