ताज़ा खबर
 

बेकाबू हुई भीड़ ने की बदतमीज़ी तो ज़रीन खान ने जड़ दिया तमाचा

जरीन खान को देखकर भीड़ ने अपना आपा खोया है, ये भी पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले दिल्ली में फिल्म अक्सर 2 के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान भी जरीन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Author December 17, 2018 10:54 PM
जरीन खान सोर्स : इंस्टाग्राम

पिछले कुछ समय में अलग-अलग कारणों से विवादों में रही ज़रीन खान के साथ एक नया विवाद जुड़ गया है। औरंगाबाद में एक स्टोर लॉन्च के लिए पहुंची जरीन को देखने के लिए वहां सैंकड़ों की संख्या फैन्स पहुंच गए। इस दौरान जब ज़रीन अपनी गाड़ी में बैठकर जाने लगी तो कई लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। ये हरकत देखकर ज़रीन ने भी वहां मौजूद लोगों को तमाचा जड़ दिया। एक सूत्र के मुताबिक, उन लोगों की बदतमीजी के जवाब में ज़रीन भी पीछे नहीं हटी और उन्होंने भी कुछ लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया।   गौरतलब है कि जरीन के वहां पहुंचने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई। जरीन खान की कार भीड़ के बीच में फंस गई। हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। इस पूरे वारदात की एक वीडियो भी सामने आया था।

गौरतलब है कि ज़रीन पिछले कुछ समय से कई त्रासदियों से जूझ रही हैं। कुछ दिनों पहले ही चर्चा में आईं थी जब गोवा में उनकी कार से टकराने के बाद एक बाइकसवार की मौत हो गई थी। खबरों की मानें तो जरीन खान की कार तेज रफ्तार में थी तभी एक बाइक सवार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद जरीन और उनकी टीम ने घायल बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए। इस हादसे में ज़रीन को  भी मामूली चोट आई थी। कुछ समय पहले जरीन ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करवाई है। जरीन खान ने अपनी मैनेजर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था।

 

View this post on Instagram

 

Bollywood actress #ZareenKhan getting MOBBED by fans at #Aurangabad! 

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on

जरीन खान को देखकर भीड़ ने अपना आपा खोया है, ये भी पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले दिल्ली में फिल्म अक्सर 2 के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान भी जरीन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। वहां मौजूद ऑर्गनाइज़र्स ने उनसे केवल 15 मिनट का समय मांगा था लेकिन जरीन को काफी समय वहां बिताना पड़ा और उन्हें सिक्योरिटी भी ढंग की नहीं मिली थी। इसी वजह से जरीन जब वहां से निकल रही थी तो वे भीड़ के बीच फंस कर रह गई थी। अपनी कई फिल्मों में बोल्ड भूमिकाओं में नज़र आने वाली जरीन की नज़र अब मीनिंगफुल रोल्स पर है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वे बड़े प्रोजेक्ट्स में शोपीस बनने की जगह छोटे प्रोजेक्ट्स में मुश्किल किरदारों के लिए अपने आपको तैयार कर रही हैं।

priyanka chopra, priyanka chopra wedding, priyanka chopra nick jonas, priyanka chopra nick jonas wedding date, priyanka chopra wedding news, priyanka chopra wedding pics, priyanka chopra nick jonas wedding pics, priyanka chopra nick jonas marriage date, priyanka chopra wedding photos, priyanka chopra marriage, priyanka chopra marriage pics, priyanka chopra marriage images शादी के बाद पति निक जोनस संग ‘मॉडर्न बहू’ के लुक में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App