ताज़ा खबर
 

माहिरा खान के समर्थन में उतरी जरीन खान, कहा- अपने विचार दूसरों पर ना थोपें

जरीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोग माहिरा को ट्रोल कर रहे हैं उन्हें खुद शर्मिंदा होना चाहिए।
जरीन खान और माहिरा खान।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में माहिरा खान और रणबीर कपूर न्यूयॉर्क में एक साथ सिगरेट पीते दिखाई दे रहे थे। माहिरा खान को उनके पहनावें और सिगरेट के चलते सोशल मीडिया पर काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। हालांकि उनके समर्थन में भारी संख्या में भारतीय और पाकिस्तानी एक्टर सामने आएं है। इस कड़ी में फिल्म एक्ट्रेस जरीन खान का का नाम भी जुड़ गया है। जरीन खान नें इस तस्वीर की वजह से माहिरा को ट्रोल करने वालों को निशाने पर लिया है।

जरीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोग माहिरा को ट्रोल कर रहे हैं उन्हें खुद शर्मिंदा होना चाहिए। जरीन ने कहा कि माहिरा एक महिला हैं और मुस्लिम हैं पाकिस्तान से मैं ये सब जानती हूं लेकिन लोगों को दूसरो को जज करने से पहले खुद के अंदर झांकना चाहिए। जरीन खान ने आगे कहा कि मुझे पता है कि उसने छोटे कपड़े पहने थे, वो सिगरेट पी रही थी और वो पाकिस्तान की मुस्लिम है लेकिन लोगों को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए बजाए दूसरों की जिंदगी पर ध्यान देने के। अगर आपको कुछ अच्छा लगे तो आप देखिए और अगर नहीं अच्छा लगे तो न देखिए, लेकिन अपने विचारों को दुसरों पर नहीं थोपना चाहिए। इसी मुद्दे पर रणबीर ने कहा है कि माहिरा वो कलाकार हैं जिन्होनें अपने आप को अपने काम के जरिए साबित किया है। रणबीर ने माहिरा की तारीफ करते हुए कहा, ‘उनकी मैं बहुत इज्जत करता हूं लेकिन कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर परेशान हूं।’ वैसा ऐसा पहली बार नहीं माहिरा से पहले खुद जरीन, प्रियंका चोपड़ा और फातिमा सना शेख को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.