ताज़ा खबर
 

जरीना वहाब ने कहा- कंगना रनौत ने मेरे पति को किया डेट, कभी बेटी की तरह नहीं किया ट्रीट

कंगना रनौत के मदद मांगने के दावे से आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने किया साफ इंकार।

कंगना रनौत के दावों को जरीना वहाब ने किया खारिज।

अपने एक इंटरव्यू की वजह से कंगना रनौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। क्वीन स्टार ने आदित्य पंचोली पर हाउस अरेस्ट करने और फिजिकली अब्यूज करने का आरोप लगाया था। इस इंटरव्यू में कंगना ने दावा किया था कि उन्होंने जब आदित्य की पत्नी जरीना से मदद मांगी तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया था। कंगना के खुलासों की वजह से फिल्म इंडस्ट्री का एक अलग ही चेहरा सामने आया है। ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन से एक्ट्रेस ने आप की अदालत में पब्लिक माफी मांगने के लिए कहा था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सालों पहले आदित्य पंचोली के साथ चार सालों तक रहे रिलेशनशिप के दौरान वो नाबालिग थीं।

कंगना ने कहा वो एक्टर की बेटी सना पंचोली से उम्र में छोटी हैं। इसी वजह से उन्होंने बीते जमाने की एक्ट्रेस जरीना से मदद मांगी थी क्योंकि वो इसके बारे में अपने पैरेंट्स को नहीं बता सकती थी। पिंकविला से बात करते हुए जरीना ने कंगना रनौत के दावों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। खासतौर से उस दावे पर जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि वहाब ने उन्हें बेटी की तरह ट्रीट किया। उन्होंने कहा- यह एकदम झूठ है। जब मुझे पता है कि वो मेरे पति को डेट कर रही है तो मैं कैसे कह सकती हूं कि वो मेरी बेटी की तरह है? यह हास्यास्पद है। वो मेरे पति (आदित्य) को साढ़े चार साल से डेट कर रही थी तो ऐसे में मैं कैसे कह सकती हूं कि वो मेरी बेटी की तरह है?

पिंकविला के साथ हुई बातचीत में वहाब ने इस बात को खारिज किया कि कंगना ने उनसे मदद मांगी थी। उन्होंने कहा- मैं कंगना से कुछ ही बार मिली हूं क्योंकि मेरे पति चाहते थे कि मैं उसे संजय लीला भंसाली के पास लेकर जाउं तो मैं उसे वहां ले गई। उन्होंने  आगे कहा कि कंगना ने कभी उनसे मदद नहीं मांगी।

वहाब ने कहा कि इतने सालों तक एक्ट्रेस ने आदित्य को डेट क्यों किया जब उन्हें पता था कि वो गलत शख्स हैं। इसके अलावा जरीना ने कंगना के खुद के उस समय नाबालिग होने की बात से भी इंकार किया। उनका कहना है कि अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना खुद को 14-15 की बता रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App