ताज़ा खबर
 

जरीन खान ने अक्सर-2 के प्रोड्यूसर्स से पूछा- आखिर क्यों उन्हें रिलीज से पहले नहीं दिखाई गई थी फिल्म

जरीन खान ने प्रोड्यूसर पर लगाया अपनी ही फिल्म रिलीज से पहले ना दिखाने का आरोप।
जरीन खान ने प्रोड्यूसर्स पर लगाया रिलीज से पहले फिल्म ना दिखाने का आरोप।

पिछले हफ्ते जरीन खान की फिल्म अक्सर-2 रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज के बावजूद फिल्म लोगों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब रही। लेकिन रिलीज के बाद फिल्म विवादों में घिर गई है। दरअसल जरीन फिल्म के प्रोड्यूसर्स से नाराज है और वो भविष्य में उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं। फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि एक्ट्रेस अनप्रोफेशनल हैं और अपने कमिटमेंट्स पूरे नहीं करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के बारे में पहले से ही एक्ट्रेस को सबकुछ मालूम था।

अब ऐसा लगता है कि जरीन और प्रोड्यूसर्स के बीच जारी जंग जल्द ही थमने वाली नहीं है। कल ही प्रोड्यूसर नरेंद्र बजाज ने जरीन के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की बात कही थी। अब एक्ट्रेस ने निर्माताओं से एक सीधा सा सवाल पूछा है। उन्होंने कहा- मेरे पास इन लड़ाईयों के लिए ज्यादा ऊर्जा या समय नहीं है जिनका कोई मूल्य नहीं है। मेरा उनसे सवाल है कि अगर सबकुछ इतना साफ था जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है जोकि निर्माता और डायरेक्टर बोल रहे हैं तो आखिर फिर क्यों मुझे फिल्म नहीं दिखाई गई। जबकि मैंने कई बार उनसे विनती की थी?

जरीन खान ने आगे बताया- ऐसा कैसे हो सकता है कि आप फिल्म की लीड को रिलीज से पहले फिल्म ना दिखाएं और ना ही उसे फिल्म की स्क्रिनिंग पर बुलाएं? मुझे स्क्रिनिंग के बारे में नहीं बताया गया था और दूसरों से इसका पता चला। यहां तक कि मैंने अपनी ही फिल्म देखने के लिए पीवीआर जुहू में रिलीज के दिन रात के आखिरी शो को देखने के लिए टिकट खरीदा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App