ताज़ा खबर
 

पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस? आमिर खान के साथ दो फिल्मों में दिखा चुकी हैं जलवा

आमिर खान के साथ दो फिल्मों में नज़र आईं ये एक्ट्रेस हाल ही में चीन की यात्रा भी कर चुकी हैं।

इंस्टाग्राम पर की जायरा ने ये फोटो अपलोड

आमिर खान के साथ दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्में करने वाली अभिनेत्री ज़ायरा शेख ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर जायरा के बचपन की है और इस तस्वीर में वे बेहद क्यू़ट नज़र आ रही हैं। दंगल में अपनी शानदार एक्टिंग से सुर्खियों में आई ज़ायरा ने इस तस्वीर के साथ थ्रोबैक थर्सडे का कैप्शन दिया। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डिज्नीलैंड की भी तस्वीर शेयर की थी। चीन के शंघाई में वे अपने पसंदीदा डिज़्नीलैंड की सैर के लिए गईं थी। गौरतलब है कि फिल्म दंगल चीन में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और दंगल के चीन में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद कई चीनी ट्रेड पंडितों ने माना था कि चीन में बॉलीवुड फिल्मों की असीम संभावना है और आगे आने वाले सालों में चीन के अंदर बॉलीवुड फिल्में हॉलीवुड फिल्मों को रिप्लेस कर सकती हैं।

Meow! #ThrowbackThursday

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

गौरतलब है कि ज़ायरा को अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। उन्होंने कुछ महीनों पहले एक पोस्ट के द्वारा डिप्रेशन के साथ अपने संघर्ष के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि कई बार मुझे स्कूल और काम से पूरी तरह ब्रेक लेना पड़ता है ताकि वे समझ सकें कि उनके साथ दिक्कतें क्या आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट डालते हुए लिखा था कि वे चार साल से डिप्रेशन से गुज़र रही हैं और इस दौरान उन्हें कई बार सुसाइड करने के ख्याल भी आए लेकिन वे अपनी इन बेहद पर्सनल बातों को किसी के साथ भी शेयर नहीं कर पाती थी क्योंकि इस सुसाइड जैसी चीज़ों के साथ स्टिग्मा जुड़ा हुआ था।

इससे पहले ज़ायरा विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में छेड़छाड़ का शि‍कार भी हुईं थी और उन्होंने इस मामले में आरोपी के खि‍लाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। जायरा ने ये एफआईआर मुंबई के सहर पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। इस मुद्दे का राजनीतिकरण भी हुआ और कई राजनीतिक पार्टियों ने इस मामले में अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश की थी।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App