ताज़ा खबर
 

जहीर-सागरिका की शादी में विराट-अनुष्का के बाद नेहा धूपिया-अंगद बेदी का डांस वीडियो वायरल

सागरिका और जहीर की शादी में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने भी खूब मस्ती की। वहीं उन्होंने डांस फ्लोर में भी जोश के साथ डांस किया।

हाल ही में क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे की शादी हुई। इस रॉयल शादी में तमाम बड़ी शख्सियतों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वहीं पार्टी में क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मौजूद रहे। इतना ही नहीं दोनों ने डांस फ्लोर पर जम कर डांस भी किया। दोनों का ये डांस वीडियो खूब वायरल हुआ। वहीं जहीर और सागरिका की शादी में एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी डांस फ्लोर में जम कर मस्ती करते नजर आए।

नेहा धूपिया-अंगद जहीर खान और सागरिका के साथ फ्लोर पर ‘लंदन ठुमका’ में थिरकते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अंगद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ में वह इस वीडियो को कैप्शन देते हैं, ‘नेहा धूपिया नाल चकता डांस पूरा। पूरा ताज कोलाबा हिल्लाता।’ इस वीडियो को अब तक 70,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आप भी देखे:-

@nehadhupia naal chakta dance poora!!! Poora taj colaba hillataa!!! #ciapa

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

बता दें, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी के रिसेप्शन में ढेर सारे सेलिब्रिटीज को आमंत्रित किया गया था। इस अवसर पर सभी ने जमकर मस्ती की। इन सबके बीच इस बात का जिक्र करना जरूरी हो जाता है कि रिसेप्शन में मौजूद सभी लोगों की निगाह विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी पर ही टिकती रही।

Thats how we roll!!! @zaheer_khan34 @sagarikaghatge

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

विराट के फैंस को याद होगा कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही युवराज सिंह की शादी में खूब डांस किया था। विराट डांस करने से यहां पर भी नहीं चूके। विराट कोहली ने यहां भी जमकर डांस किया। शादी का यह ग्रैंड रिसेप्शन सोमवार की रात मुंबई के ताज महल पैलेस में रखा गया था। इस रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, आशीष नेहरा, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सानिया मिर्ज़ा और अजीत अगरकर जैसे क्रिकेट की दुनिया के कई स्टार खिलाड़ियों ने शिरकत की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App