ताज़ा खबर
 

क्या ‘चक दे गर्ल’ सागरिका घाटगे को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर जहीर खान?

शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में हॉकी प्लेयर का किरदार निभाने वाली सागरिका का फिल्म में किरदार एक क्रिकेटर के साथ इंगेज था, देखना यह है कि क्या रियल लाइफ में भी हमें जल्द ही ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है।

Author नई दिल्ली | December 6, 2016 1:19 PM
सागरिका घाटगे और जहीर खान।

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजर कीच की गोआ में हुई ग्रांड वेडिंग के बाद अब कार्यक्रम दिल्ली वाले रिसेप्शन की ओर बढ़ रहा है। शादी के कार्यक्रम की शानदार तस्वीरें लगातार इंटरनेट पर आती रही हैं। गोआ में जहां पूरे प्रोग्राम के दौरान सभी की नजरें वेडिंग कपल पर थीं, इसके अलावा भी एक कपल था जिसने सभी का अटेंशन लिया। जी नहीं, हम विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बात नहीं कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक जहीर खान और चक दे गर्ल सागरिका घाटगे ने वेडिंग स्टेज की ओर जाते हुए एक दूसरे का हाथ थाम रखा था।

शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया में हॉकी प्लेयर का किरदार निभाने वाली सागरिका का फिल्म में किरदार एक क्रिकेटर के साथ इंगेज था, देखना यह है कि क्या रियल लाइफ में भी हमें जल्द ही ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है। बता दें कि सागरिका और जहीर के एक दूसरे को डेट करने की खबरें भी मीडिया में आती रही हैं। गौरतलब है कि अनुष्का और विराट की खबरें भी पहले अफवाहों के तौर पर ही आईं थीं लेकिन बाद में इसका खुलासा हुआ।

गौरतलब है कि हाल ही में टीवी चैनल एनडीटीवी गुड टाइम्स से बातचीत में युवराज ने भी उन बातों का खुलासा किया था जिनके चलते वह हेजल को काफी पसंद करते हैं। बताया कि हेजल में कई ऐसी आदतें हैं जो कि उनकी मां से काफी हद तक मिलती जुलती हैं। इंटरव्यू में जब होस्ट अंबिका आनंद ने युवी से पूछा कि कौन सी बातें हैं जो युवी को सबसे ज्यादा आकर्षित करती हैं। इस पर युवराज ने कहा, “मुझे लगता है कि वह बहुत सिंपल हैं। मैंने उनमें मेरी मां जैसी कई चीजें देखी हैं। वह बहुत पारिवारिक है, वह अपनी जड़ों से जुड़ी हुई हैं, वह मेरे बहुत करीब हैं और जहां से वह हैं इसे लेकर वह बहुत पेशिनेट हैं। ये सारी चीजें उन्हें बहुत स्पेशल बनाती हैं।”

बिग बॉस 10, 5 दिसंबर 2016: घर से बाहर गए मनोज पंजाबी; प्रियंका जग्गा और बानी में हुआ झगड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App