ताज़ा खबर
 

सागरिका घाटगे और जहीर खान ने शादी के बाद करवाया पहला फोटोशूट, देखें तस्वीरें

जहीर खान और सागरिका घाटगे ने हार्पर बाजार मैग्जीन के लिए करवाया फोटोशूट।
जहीर खान और सागरिका घाटगे ने मैग्जीन के लिए करवाया फोटोशूट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और क्रिकेटर जहीर खान गुरुवार 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। तस्वीरों में दोनों काफी अच्छे लग रहे थे। साधारण स्टाइल में भी दोनों काफी स्टनिंग नजर आ रहे थे। दोनों ने हार्पर बाजार ब्राइड के लिए साथ में फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की केवल एक तस्वीर ही सामने आई है लेकिन दोनों ही काफी रीगल लग रहे हैं।

दोनों मैग्जीन के जस्ट मैरिड अंक में नजर आएंगे। इस अंक के लिए शूटिंग लंदन में हुई है। फोटो को टॉप एंगल से लिया गया है। कपल पियानो के सामने पोज दे रहे हैं। इससे पहले जहीर खान ने शूट की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था- बिहाइंड द सींस। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि जहीर अपने शूट को लेकर बातचीत कर रहे हैं। गुरुवार को रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी के बाद कपल ने 27 नवंबर को मुंबई स्थित ताज महल पैलेस एंड टावर में रिसेप्शन देगा। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट से जुड़े नामी सितारे शामिल होंगे।

Behind the scenes @bazaarbridein @corinthialondon #corinthiamoments

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on

In between shots @corinthialondon @bazaarbridein #corinthiamoments 😌

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई की थी। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और आए दिनों उनके रोमांस की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनती जा रही थीं। उस दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे जहीर ने आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    dilip kumar
    Nov 27, 2017 at 3:59 am
    कुछ टाइम बाद तीन तलाक दे देगा फिर अज़रुद्दीन की तरह किसी और से शादी कर लेगा फिर rona अपनी किस्मत को और गलत फैसले को
    (0)(0)
    Reply