ताज़ा खबर
 

KBC Grand Finale 2017: युवराज सिंह ने विद्या बालन संग खेलकर जीते 25 लाख, बताया- कैसे लड़ी कैंसर से जंग

KBC Grand Finale 2017, Kaun Banega Crorepati Episode Online: युवराज सिंह और विद्या बालन ने केबीसी के आखिरी एपिसोड में 25 लाख रुपए जीते हैं।

KBC Grand Finale 2017: कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे विद्या बालन और युवराज सिंह।

KBC Grand Finale 2017: सोनी टीवी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के ग्रांड फिनाले का दूसरा एपिसोड का प्रसारण मंगलवार को किया गया। इसके साथ ही केबीसी का 9वां सीजन खत्म हो गया। शो के आखिरी एपिसोड को दर्शकों के लिए मनोरंजक बनाने के लिए हॉटसीट पर बैठने के लिए क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन पहुंची। ग्रांड फिनाले के सोमवार वाले एपिसोड में नोबेल कैलाश सत्यार्थी और उनकी पत्नी सुमेधा सत्यार्थी पहुंची थी। कैलाश और सुमेधा ने इस एपिसोड में 50 लाख रुपए जीते थे। इस दौरान कैलाश सत्यार्थी ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी और संघर्ष की कहानियां शेयर की थीं।

युवराज सिंह और विद्या  बालन ने इसमें 25 लाख रुपए का धनराशि जीती। युवराज सिंह ने बताया कि वे अपने फाउंडेशन यू वी केन फाउंडेशन के लिए खेलने आए हैं। इसमें जीती हुई राशि इसी फाउंडेशन के लिए खर्च की जाएगी। शो में युवराज सिंह ने कैंसर से अपनी जंग की कहानी बताई। कैंसर के बारे में कहानी बताते हुए युवराज सिंह बीच में ही भावुक हो गए और रोने लगे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41677 MRP ₹ 50810 -18%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

यहां पढ़ें KBC Grand Finale 2017 अपडेट्स:-

-युवराज सिंह और विद्या बालन 25 लाख रुपए जीत चुके हैं।

-युवराज सिंह और विद्या बालन 3.20 लाख रुपए जीत चुके हैं।

-कैंसर से संघर्ष की कहानी बताते हुए युवराज सिंह एपिसोड में ही भावुक हो गए। युवराज ने कहा कि एक एथलीट होने के नाते मेरे लिए यह स्वीकार करना मुश्किल था कि मुझे कैंसर भी हो सकता है।

-युवराज सिंह ने बताया कि वे अपने फाउंडेशन यू वी केन फाउंडेशन के लिए खेलने आए हैं। उन्होंने बताया, ‘जब मैं कैंसर से गुजर रहा था तो मैंने इसके बारे में सोचा था। मैं सोचता था कि सही हुआ तो समाज के लिए कुछ करूंगा। लोगों का इलाज कराऊंगा। हमारे यहां कैंसर के प्रति लोगों में जागरूकता कम है। कई लोगों को लगता है कि हाथ लगाने से यह फैलता है। जागरूकता के जरिए ये गलफहमियां खत्म की जा सकती हैं। हम लोग उन छोटे बच्चों को शिक्षा दे रहे हैं, जिन्हें बच्चों को कैंसर हो जाते हैं और उनके पास पैसा नहीं होता।’

-विद्या बालन ने अपने करियर की शुरुआत के बारे में बताया कि मैं एक मलयालम फिल्म कर रही थी, जो बीच में रुक गई। उस दौरान 10-12 डायरेक्टर्स से बात हुई थी। लग रहा था करियर की शुरुआत हो चुकी है। लेकिन सभी डायरेक्टर्स ने मना कर दिया। फिर एक बंगाली फिल्म मिली और ऐसे मेरे करियर की शुरुआत हुई।

-कौन बनेगा करोड़पति के ग्रांड फिनाले का दूसरा एपिसोड शुरू हो चुका है। इस एपिसोड में क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन पहुंची हैं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App