ताज़ा खबर
 

YRKKH: शिवांगी जोशी को नए अवतार में देख सामने आए फैंस के रिएक्शन, कुछ ऐसे नायरा से अलग है सीरत का लाइफस्टाइल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बोर्डिंग स्कूल में कायरव खुद को अकेला महसूस करता है। लेकिन जल्द ही उसकी लाइफ में एक नया दोस्त आने वाला है। शो में कायरव को अपनी मां नायरा की याद..

YRKKH, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Yeh Rishta, Shivangi Joshi, Shivangi Joshi in YRKKH,शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का पोस्टर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 20 Jan 2021, Preview Episode: शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को लेकर फैंस एक बार फिर से बेहद खुश हो गए हैं क्योंकि शो में शिवांगी जोशी की एक बार फिर से एंट्री हुई है। शिवांगी नए कैरेक्टर के साथ YRKKH में एंटर हुई हैं। इस बार मेकर्स ने बड़े ट्विस्ट के साथ कहानी को नयापन दिया है। नायरा की मौत के बाद कार्तिक टूट गया है, वहीं कायरव को हॉस्टल भेज दिया गया है।

बोर्डिंग स्कूल में कायरव खुद को अकेला महसूस करता है। लेकिन जल्द ही उसकी लाइफ में एक नया दोस्त आने वाला है। शो में कायरव को अपनी मां नायरा की याद आएगी तभी उसे सीरत भी दिखाई देगी। सीरत उसकी नजर का धोखा है या फिर कायरव को सच में उसकी मां दिखी वह इस बारे में सोचता रहेगा। लेकिन बाद में कायरव को अंदाजा होगा कि उसकी मॉम यानी नायरा की तो डेथ हो चुकी है।

वहीं सीरत एक बॉक्सर है जो कि बॉक्सिंग में माहिर है। नायरा ने पहले कभी बॉक्स नहीं की। दोनों की चाल ढाल भी अलग है और पहनावा भी एक जैसा नहीं है। ऐसे में नायरा और सीरत का दूर दूर तक कोई मेल नहीं। लेकिन फैंस के मन में अभी भी सवाल आ रहे हैं कि मेकर्स शो में ऐसा क्यों दिखा रहे हैं। जहां कई लोग नायरा के दोबारा शो में एंटर होने से खुश हैं वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि कुछ भी दिखाया जा रहा है। शो में सीरत की एंट्री से कई फैंस अंदाजे लगा रहे हैं कि नायरा शायद पहाड़ी से गिरी जरूर होगी फिर उसे किसी ने बचा लिया होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @kaira_fan_____

जब वह होश में आई होगी तो वह अपनी याद शक्ति खो चुकी होगी। कार्तिक और फैमिली को जो बॉडी मिली होगी वह किसी और की होगी। फैंस ऐसी कहानियों से शो के तार जोड़ने की कोशिश में जुटे हुए हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर कई सारी क्लिप्स सामने आई हैं जिसमें सीरत बॉक्सिंग करती और अपने छोटे से घर में अम्मा से लड़ती दिख रही है।

 

 

Next Stories
1 JNU से की पढ़ाई, विप्रो में कर चुके हैं नौकरी; कभी लोग उड़ाते थे मज़ाक; ऐसी है यूट्यूबर ‘छोटे मियां’ की जिंदगी
2 ‘तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी’- Twitter अकाउंट प्रतिबंधित होने का आरोप लगा भड़कीं कंगना रनौत
3 Whatsapp चैट लीक मामले पर बोले रवीश कुमार- अर्नब गोस्वामी के समर्थक मंत्री भी चुप, होनी चाहिये इसकी जांच
ये पढ़ा क्या?
X