Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में मेकर्स करने जा रहे बड़ा फेरबदल? शो से होने वाली है कार्तिक-सीरत की विदाई!

शो कुछ सालों का लीप लेगा। अभी शो में दिखाया जा रहा है कि सीरत प्रेग्नेंट है। इधर कार्तिक को इस बारे में नहीं पता।

YRKKH, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में सीरत और कार्तिक कायरव के साथ (फोटो सोर्स- स्टार प्लस इंस्टा)

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में बड़ा ट्वि्स्ट सामने आने वाला है। कार्तिक और सीरत की शो से जल्दी ही विदाई हो जाएगी। वहीं शो में कुछ नए फेरबदल भी होंगे। यानी कहानी में नए पात्र आएंगे, और कहानी आगे बढ़ेगी। दरअसल, शो कुछ सालों का लीप लेगा। अभी शो में दिखाया जा रहा है कि सीरत प्रेग्नेंट है। इधर कार्तिक को इस बारे में नहीं पता।

घर का माहौल सुरेखा ने ऐसा बनाया है जहां चिंता जताई जा रही है कि अगर कार्तिक और सीरत का भविष्य में बच्चा होता है तो कायरव और अक्षू का क्या होगा? ये बात सीरत सुन लेती है। ऐसे में वह अपना बच्चा अबॉर्ट कराने का सोचती है। आने वाले दिनों में अब कहानी एक नया मोड़ लेने जा रही है। कार्तिक को इस बारे में पता चलेगा कि सीरत प्रेग्नेंट है ऐसे में वह बेहद खुश हो जाएगा।

लेकिन सीरत उसे अपने दिल का हाल बताएगी और ये भी कहेगी कि वह नए बच्चे के आने से अक्षू और कायरव का प्यार बांटना नहीं चाहती। ऐसे में कार्तिक सीरत की गलतफहमी को दूर करेगा और उसे नए बच्चे को जन्म देने के लिए कहेगा। कार्तिक सीरत को पूरी तरह से सपोर्ट करेगा। वहीं सुरेखा सीरत को परेशान करने के मकसद से कायरव को निशाना बनाएगी।

कार्तिक सीरत की जिंदगी में नया बच्चा आएगा। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा होगा जिससे कि कायरव, अक्षू और नए बच्चे के बीच गलतफहमियां होनी शुरू हो जाएंगी। इससे पहले सुरेखा चाची भी कायरव को भड़काना शुरू करेगी।

खबरों के मुताबिक सीरत और कार्तिक के आने वाले बच्चे का नाम होगा ऐश्वर्या। सीरत के मां बनने के बाद धीरे धीरे सीरत और कार्तिक की प्रेम कहानी को खत्म कर दिया जाएगा। शो में कई सालों का लीप होगा जिसमें तीनों बच्चे कायरव, अक्षू और ऐश्वर्या बड़े हो जाएंगे। खबरों के मुताबिक शो में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं दिगांगना सूर्यवंशी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि दिगांगना शो में कौनसा कैरेक्टर प्ले करेंगी। फिलहाल इसकी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट भी नहीं हुई है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट