लगा जैसे मेरी विदाई हो रही है- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को छोड़ते हुए बोलीं शिवांगी जोशी, दो दिन पहले ही हो गई थीं उदास

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभा चुकीं शिवांगी ने शो छोड़ने पर एक इमोशनल नोट शो और शो मेकर्स के नाम लिखा।

YRKKH, Shivangi Joshi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो सोर्स- शिवांगी फैंस इंस्टा)

शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का ‘कार्तिक-सीरत/नायरा’ ट्रैक खत्म हो चुका है। नायरा का किरदार पिछले 6 सालों से निभा रहीं शिवांगी जोशी का जब शो छोड़ने का वक्त आया तो वह इतनी इमोशनल हो गईं कि दो दिन पहले ही उदास हो गईं। वहीं शिवांगी जोशी के शो छोड़ने को लेकर YRKKH के प्रोड्यूसर भी बेहद इमोशनल हो गए। ऐसे में शो प्रोड्यूसर राजन शाही तो अपनी टीम और क्रू मेंबर्स के सामने ही रो पड़े। ‘ये रिश्ता’ में अब सीरत का भी अंत हो गया है और कहानी कार्तिक-सीरत-नायरा की दोनों बेटी और बेटा (आरोही, अक्षरा और कायरव) ट्रैक पर चलने के लिए तैयार है।

शिवांगी ने बयां किया हाल-ए-दिल: ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभा चुकीं शिवांगी ने शो छोड़ने पर एक इमोशनल नोट शो और शो मेकर्स के नाम लिखा। इस दौरान इमोशनल होकर शिवांगी ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे कि उनकी विदाई हो रही हो।

एक्ट्रेस ने लिखा- ‘ऐसा पहली बार हो रहा है जब मैं अपने मन की बात लिखरही हूं और बयां कर रही हूं। मेरे आसूं बह रहे हैं। जिंदगी में एक वक्त आता है जब आपकी मुलाकात नए लोगों से होती है। इसके बाद वह आपके दिल में बस जाते हैं। साल 2016 में मेरी जिंदगी में वो पल आया था, जब मैंने ये रिश्ता के सेट पर कदम रखा था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि YRKKH सेट मेरा सेकिंड होम बन जाएगा। वो लोग जिन्हें मैं जानती तक नहीं थी वो मेरा परिवार बन जाएंगे।’

शिवांगी ने आगे लिखा- ‘करीब 6 सालों से मैं ‘ये रिश्ता..’ से जुड़ी हुई हूं, मैं बहुत प्राउड फील करती हूं। ये शो नहीं मेरी जिंदगी, मेरा घर था, जहां मैं हंसी, रोई, खूब जोक्स मारे, रैंडमली डांस किया। नए नए लुक्स से एक्सपेरिमेंट करते हुए अजीब अजीब शक्लें बनाईं। डायरेक्टर से डांट खाई, तारीफें भी हुईं। दो दिन पहले जब मैं वहां थी तो लगा जैसे मेरी विदाई होने जा रही है।’

शिवांगी ने अपनी सफल जर्नी का श्रेय अपने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर राजन शाही को देते हुए कहा- ‘राजन सर मुझे मौका देने के लिए शुक्रिया, मुझपर इतना भरोसा करने के लिए शुक्रिया।’ शिवांगी के इस इमोशनल पोस्ट को देख कर फैंस भी बेहद भावुक होते नजर आए। वहीं नायरा फैंस कहते दिखे ‘शिवांगी इस द बेस्ट’।

कैसा रहा शिवांगी जोशी का सेट पर आखिरी दिन: शिवांगी जोशी को ‘ये रिश्ता’ के सेट पर फेयरवेल दिया गया, केक कटिंग की गई। इस दौरान शिवांगी बहुत इमोशनल हो गईं। YRKKH के सेट से शिवांगी के फेयरवेल की ढेरों तस्वीरें सामने आई हैं जो कि शिवांगी और मोहसिन फैंस द्वारा खूब शेयर की जा रही हैं। राजन शाही ने खुद सेट से केक कटिंग के वक्त की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शिवांगी इन तस्वीरों में भीगी आंखों के साथ दिखाई दे रही हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
कड़ाके की सर्दी का आपके फोन पर भी पड़ता है असर, बचाने का ये है उपायcold weather, smartphones, tips to maintain smartphones, smartphones maintenance, smartphone tips, latest gadget news in hindi,
अपडेट