ताज़ा खबर
 

Youtube सनसनी लिली सिंह आएंगी भारत, जानिए क्यों कहते हैं इन्हें यू-ट्यूब स्टार

हैदराबाद में एक फिल्म कलाकार को धोखा देने के मामले में दो नाइजीरियाई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें एक महिला है। हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, आरोपी को नई दिल्ली से गिरफ्तार किया गया, जहां वे रुके हुए थे।

Author हैदराबाद | March 28, 2017 10:47 PM
यू-ट्यूब स्टार लिली सिंह

यूट्यूब स्टार लिली सिंह अपनी किताब की प्रचार के सिलसिले में अप्रैल में भारत के दौरे पर आएंगी। उन्होंने अपनी पहली किताब में करियर चुनने से लेकर संबधों और डेली रुटीन की लाइफ से जुड़ी बातों को लिखा है। यही वजह है कि वे अपनी किताब के प्रचार से संबंधित मुंबई में 19 अप्रैल, हैदराबाद में 20 अप्रैल और दिल्ली में 21 अप्रैल को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी। ‘हाउ टू बी ए बाज : ए गाइड टू कॉनकरिंग लाइफ’ का प्रकाशन पेंगुइन रैंडम हाउस ने किया है। लिली 2010 में अपना यूट्यूब चैनल ‘सुपरवुमन’ शुरू कर इस सोशल साइट पर सनसनी बन चुकी हैं। लिली ने अपने बयान में कहा, “मैं पहली किताब को लिखकर और इसे साझा करने को लेकर बेहद रोमांचित हूं।

View this post on Instagram

Eternal mood.

A post shared by Lilly Singh (@iisuperwomanii) on

सब कुछ एक ही जगह पर है..जो मैंने सफलता और खुशी हासिल करने के बारे में सीखा है। इस यात्रा ने हमेशा मुझे अपने आप को आगे बढ़ाना और किसी भी चीज को रोड़ा नहीं बनने देना सिखाया है और यह कड़ी मेहनत के जरिए सफलता हासिल करने के सपने को पूरा करने का एक रहस्य है।” किताब का हर अध्याय लिली की निजी जीवन के दृष्टिकोण को दर्शाता है। इसमें उन्होंने रेसलर व अभिनेता ड्वेन जनसन से हाथ मिलाने की अजीब घटना का भी जिक्र किया है।

लिली 2015 फोर्ब्स की 2015 की सूची में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली यू-ट्यूब स्टार बनी थीं। 29 साल की लिली सिंह टोरंटो की हैं। सोशल मीडिया पर वे अपने छद्म नाम सुपरवुमेन के नाम से बात करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता का आलम ये है कि करीब 1.2 करोड़ लोग उनको फॉलो करते हैं। लिली भारतीय मूल के कनाडाई यूट्यूब शख़्सियत, प्रेरक वक्ता, अभिनेत्री और गायिका है। उसने अपना यूट्यूब खाता को 2010 में खोला और तब से उसने 30 करोड़ व्यूज मिली और उसका खाता पर 30 लाख सबस्क्रिपशन हैं।

वह रोज़मर्रा की जिन्दगी और उसके मां-बाप पर चुटकुले बनाने के लिए मशहूर है। लिली सिंह अपने यू-ट्यूब चैनल्स पर रोजाना वीडियो ब्लॉग पब्लिश करती हैं। हालांकि वे भी भी मानती हैं कि फिल्म निर्माण का काम उनके काम से कहीं ज्यादा चैलेजिंग है।

View this post on Instagram

#BawseBook tour. 1/34 #OOTD2

A post shared by Lilly Singh (@iisuperwomanii) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App