ताज़ा खबर
 

करण जौहर की अगली फिल्म में काम नहीं करेंगे शाहरुख खान और रणबीर कपूर

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा- यह एक ड्रीम कास्ट है लेकिन दुर्भाग्य से इस समय यह सच नहीं है। यह अफवाहें निराधार हैं।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 4:33 PM
शाहरुख खान और रणबीर कपूर करण जौहर की अगली फिल्म में नहीं करेंगे काम। (Image Source: Twitter)

जब हम सभी ने करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को देखा था तो उसका बेस्ट मूमेंट वो था जब फैंस ने शाहरुख खान को स्क्रिन पर देखा था। काफी सालों बाद किंग खान को ऐश्वर्या राय के साथ देखा गया था। उनका रणबीर कपूर के सामने एकतरफा प्यार को लेकर दिया गया डायलॉग अब एक आईकोनिक डायलॉग बन चुका है। इसे देखने के बाद हर कोई इस बात की उम्मीद कर रहा था कि शाहरुख और रणबीर साथ में किसी फिल्म में काम करेंगे। ऐसी अफवाहें थी कि फिल्म निर्माता करण जौहर दोनों एक्टर्स को किसी फिल्म के लिए कंसीडर कर रहे हैं।

हालांकि धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा- यह एक ड्रीम कास्ट है लेकिन दुर्भाग्य से इस समय यह सच नहीं है। यह अफवाहें निराधार हैं। इस समय रणबीर कपूर धर्मा प्रोडक्शन के साथ केवल अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में काम कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में दोनों स्टार साथ में काम करते हुए नजर आएंगे। वहीं अयान मुखर्जी की अगली फिल्म के बारे में बात करें तो इसकी शूटिंग तब शुरू होगी जब रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक का काम खत्म कर लेंगे।

संजय की जिंदगी पर बन रही फिल्म का निर्देशन राजकुमार हीरानी कर रहे हैं। इसमें सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, मनीषा कोईराला और परेश रावल जैसे स्टार हैं। अयान की फिल्म में पहली बार स्क्रिन पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म में बिजी हैं। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। फिल्म का टाइटल अभी तक रीवील नहीं किया गया है। यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी।

मालूम हो कि संजय की तरह दिखने के लिए रणबीर ने 13 किलो वजन बढ़ा लिया है। इतना ही नहीं रणबीर ने संजय दत्त के चलने का अलग स्टाइल भी अपना लिया है। अपने लुक को परफेक्ट बनाने में कोई कसर ना छोड़ने में लगे रणबीर कुछ दिनों पहले संजय दत्त के हेयर स्टाइल वाली विग पहने दिखे थे। यह विग संजय दत्त के 90 के दशक के लुक की याद दिलाता है।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मिजवान 2017 फैशन शो में मनीष मल्होत्रा के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X