‘तुमने कश्मीर से हिंदुओं को भगाया..अब मुसलमानों की बारी’, हिंदू-मुस्लिम पर भिड़ीं दो एक्ट्रेस

Payal Rohatgi and Gauahar khan: पायल रोहतगी और गौहर खान ट्विटर पर आपस में भिड़ गईं। एक के बाद एक ट्वीट कर दोनों ने एक-दूसरे पर पलटवार किया।

Kushal Tandon, Gauahar Khan, Payal Rohatgi, Payal Rohatgi and Gauahar Khan twitter war, Gauahar Khan ex boyfriend, Kushal Tandon supports ex girlfriend, Bigg Boss, Bigg Boss ex contestants, twitter, twitter war, Section 370, Section 370 in Kashmir, कुशाल टंडन, गौहर खान, पायल रोहतगी, पायल रोहतगी और गौहर खान में ट्विटर जंग, बिग बॉस, बिग बॉस की एक्स कंटेंस्टेंट्स, सेक्शन 370, कश्मीर,Kushal Tandon, Gauahar Khan, Payal Rohatgi, Payal Rohatgi and Gauahar Khan twitter war, Gauahar Khan ex boyfriend, Kushal Tandon supports ex girlfriend, Bigg Boss, Bigg Boss ex contestants, twitter, twitter war, Section 370, Section 370 in Kashmirपायल रोहतगी और गौहर खान।

Payal Rohatgi and Gauahar khan Twitter War: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट्स पायल रोहतगी और गौहर खान के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई। पायल रोहतगी ने धारा 370 को लेकर ट्वीट किया था। पायल ने एक ट्वीट में लिखा कि तुमने कश्मीर से हिंदुओं को भगाया..अब मुसलमानों की बारी है। जिस पर गौहर खान ने उनपर पलटवार किया।  इसके बाद भड़कीं पायल ने गौहर को आंटी बोलते हुए कुशाल टंडन संग रिश्ते पर निशाना साधा। इसके बाद दोनों एक्ट्रेसेज ने एक के बाद एक ट्वीट कर एक-दूसरे पर पलटवार किया।

पायल ने एक ट्वीट में लिखा था- ‘धारा 370 को हटाया नहीं जा सकता है तो कश्मीरी मुस्लिमों को कश्मीर से निकाल दिया जाए। केंद्र सरकार को इसे सुरक्षित क्षेत्र बनाना चाहिए। कश्मीरी भारत के अन्य शहरों में रहना शुरू करते हैं। कश्मीर हमेशा भारता का हिस्सा रहेगा चाहे वहां पर कश्मीरी हों या फिर नहीं। आपने पंडितों को निकाल दिया अब मुसलमानों की बारी है।’

पायल के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए गौहर खान ने लिखा- यह बात वह कह रही हैं जो 90 प्रतिशत मुसलमानों वाली बिल्डिंग में हंसी-खुशी रह रही हैं। एक ऐसी जगह जहां पर कोली, ईसाई और मुस्लिम आबादी के बीच प्रेम है। मुझे गर्व है कि तुम्हारी बिल्डिंग में रहने वाले मुसलमान तुम जैसी कट्टर इंसान को सहन कर रहे हैं।

गौहर के ट्वीट से भड़कीं पायल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- ‘मुस्लिम आंटी उभरी हैं। जिसने रिएलिटी शो जीतने के लिए फेमिनिज्म कार्ड खेला, जो एक हिंदू लड़के के साथ असफल रिलेशनशिप में थी।’ पायल के ट्वीट का कुशाल टंडन ने भी करारा जवाब दिया।

https://www.instagram.com/p/Bvv2HccBs8C/?utm_source=ig_embed

कुशाल ने लिखा- ‘मैं एक हिंदू हूं और गर्व से कहता हूं कि मैं एक लड़की से प्यार करता था, जो मुस्लिम थी और है। इसलिए यदि किसी भी आर्टिकल में गौहर को गलत रूप से अटैक करने, नफरत फैलाने और चोट पहुंचाने के लिए इस्तेमाल करता है, इस पर रोक लगाना जरूरी है। हमारा रिश्ता अच्छा था और आगे भी रहेगा। गौहर पर लव जिहाद जैसे फेक आरोप गाना सिर्फ अपराध ही नहीं एक झूठ भी है। तुम अपने झूठ से गौहर को नुकसान नहीं पहुंचा सकती हो।’ कुशाल की इस पोस्ट के रिप्लाई में गौहर ने लिखा- ‘लव यू।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 जब नन्हे बच्चे ने सलमान खान की बंद कर दी बोलती, तेवर देख हैरान रह गए ‘भाई जान’
2 De De Pyar De में रेप के आरोपी आलोक नाथ को देख भड़के लोग, अजय देवगन को कर रहे ट्रोल
3 महेश भट्ट की हत्या की साजिश रचने वाले को लाया जा रहा भारत
आज का राशिफल
X