ताज़ा खबर
 

दमदार वापसी को तैयार हनी सिंह, जानिए किस गाने से करेंगे कमबैक

हनी सिंह का गाया यह गाना 26 दिसंबर को यानि क्रिसमस के ठीक अगले दिन रिलीज किया जाएगा।
रैपर और एक्टर हनी सिंह जल्द ही वेब सीरीज में नजर आ सकत हैं।

बीमारी के चलते लंबे वक्त तक लाइमलाइट से दूर रहे रैपर हनी सिंह अब जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे। हाल ही में हनी सिंह कुछ अलग-अलग जगहों पर नजर आए। उन्होंने गंगा किनारे से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, साथ ही वह एक इवेंट में भी कैप पहने दिखाई दिए। वक्त से साथ अपने बालों को काफी बढ़ा चुके हनी सिंह फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” से वापसी कर रहे हैं। फिल्म में हनी सिंह ‘दिल चोरी साड्डा हो गया’ का रीमेक वर्जन गाते दिखाई देंगे। लंबे वक्त बाद हो रही हनी सिंह की वापसी को लेकर फैन्स खासे उत्सुक हैं।

हनी सिंह का गाया यह गाना 26 दिसंबर को यानि क्रिसमस के ठीक अगले दिन रिलीज किया जाएगा। गाने को सबसे पहले हंस राज हंस ने गाया था और अब हनी सिंह इसे अपने अंदाज में लेकर आएंगे। गाने के बारे में हनी सिंह ने कहा- अपने फैन्स के सामने नया गीत पेश करते हुए मैं बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा ही हंस राज हंस जी की तारीफ की है और उनके गानों को हिंदी लिरिक्स के साथ एक भांगड़ा का रूप देना काफी मदेजार था। हनी सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह बात साफ की थी कि वह नशे का शिकार होकर रिटायर नहीं हुए थे बल्कि उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर था जिसके चलते वह रेस्ट पर थे।

जिन 18 महीनों तक वह कैमरा से दूर रहे हैं इस फेज को हनी सिंह ने अपनी जिंदगी का ब्लैक फेज बताया। उन्होंने कहा कि मैं इस हालत में भी नहीं था कि किसी से बात कर पाता। इस दौरान मैं पूरे वक्त अपने नोएडा वाले घर में था। बता दें कि जिस फिल्म में गाने के साथ हनी सिंह आ रहे हैं उस फिल्म को प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा-2 के मेकर्स ने बनाया है। फिल्म से दर्शकों को खासी उम्मीदे हैं। ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

READ ALSO: आखिर डेढ़ साल तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से क्यों और कहां गायब हो गए थे हनी सिंह? देखें Photos
sukhwinder singh Fees, Mohit Chauhan Fees, Shaan Fees, Sonu Nigam Fees, Meet Brothers Fees, Sunidhi Chauhan Fees, Arijit Singh Fees, Shreya Ghoshal, honey singh Fees, Mika Singh Fees

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.