ताज़ा खबर
 

Chote Chote Peg Song Release: हनी सिंह का एक और गाना रिलीज, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से आया पार्टी नंबर

Honey Singh New Song 2018, Chote Chote Peg: फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी सिंह नुसरत बुरुचा से शादी करना चाहते हैं और कार्तिक इस शादी को तुड़वाना चाहते हैं।

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Prediction: इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह और आलोक नाथ जैसे स्टार नजर आए हैं।

लव रंजन निर्देशित फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का तीसरा गाना ‘छोटे छोटे पेग’ आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में भी मशहूर रैपर हनी सिंह ने रैप किया है। फिल्म के पहले गाने ‘दिल चोरी साड्डा’ हो गया की तरह यह गाना भी हंस राज हंस के गाने का रीमेक है। हालांकि फर्क इतना सा है की इसमें हंस राज हंस के गाने का सिर्फ रिदम इस्तेमाल किया गया है। गाने के लिरिक्स पूरी तरह से बदल दिए गए हैं। यह एक पार्टी सॉन्ग है जिसमें आपको नुसरत बरुचा और कार्तिक आर्यन शराब पीते और मस्ती करते नजर आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी सिंह नुसरत बुरुचा से शादी करना चाहते हैं और कार्तिक इस शादी को तुड़वाना चाहते हैं। लेकिन इस गाने में आपको कुछ सीन्स में एक दम अलग ही एंगल देखने को मिलेगा। इसमें आपको कार्तिक आर्यन कुछ सीन्स में नुसरत संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे। गाने में आपको कार्तिक अपने सिक्स पैक एब्स दिखाते नजर आएंगे और हनी सिंग के कंपोजीशन में बने इस गाने में आपको काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।

यूट्यूब पर इस गाने को टीसीरीज के आधिकारिक चैनल पर रिलीज किया गया है और इसे अब तक 55 लाख लोग देख चुके हैं। तेजी से शेयर हो रहे इस गाने के बारे में बता दें कि लंबे वक्त बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हनी सिंह का इस फिल्म से यह दूसरा गाना है। बता दें कि हनी सिंह बाइपोलर डिसऑर्डर के चलते पिछले 18 महीने से रेस्ट पर थे। उन्होंने अपना लुक भी काफी हद तक चेंज किया है, कलर्स स्पाइक्स में नजर आने वाले हनी सिंह ने अपने बाल काफी बढ़ा लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App